ताज़ा खबर
 

Thor Ragnarok Box Office Collection Day 6: सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ से पहले ‘थॉर’ ने बनाया यह रिकॉर्ड

Thor Ragnarok Movie Box Office Collection: 'इत्तेफाक' के मुकाबले 'थॉर' दर्शक पर अपना ज्यादा इंपेक्ट छोड़ती हुई नजर आई।

Author नई दिल्ली | November 10, 2017 3:32 PM
रोमांच से भरी हॉलीवुड फिल्म थॉर भारतीय दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है।

शुक्रवार 3 नवंबर को सिनेमाघरों में आई सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘इत्तेफाक’ के अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर’ का भी जादू चला। धीरे-धीरे फिल्म थॉर दर्शक पर अपना ज्यादा इंपेक्ट छोड़ती हुई नजर आई। इसके चलते थॉर पर दर्शक ज्यादा इंट्रस्ट लेने लगे। बात करेंअगर कलेक्शन की तो कमाई के मामले में थॉर फिल्म इत्तेफाक से ज्यादा अच्छा कमा रही है। बता दें, इत्तेफाक ने अब तक 23 करोड़ 65 लाख रुपए का बिजनेस किया है। वहीं रोमांच से भरी हॉलीवुड फिल्म थॉर भारतीय दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है।

फिल्म ने पहले दिन 7.77 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 9.43 करोड़ बटोरे। रविवार को फिल्म की कमाई 10.करोड़ 46 लाख रुपए रही। सोमवार को फिल्म ने 4.10 करोड़ कमाए। मंगलवार को फिल्म ने 3.20 करोड़ रुपए की कमाई की। बुधवार को फिल्म ने 2.83 करोड़ रुपए कमाए। वहीं गुरुवार को फिल्म ने 2.54 करोड़ कमाए। इसी के साथ ही फिल्म थॉर की टोटल कमाई है- 40.37 करोड़। वहीं भारत में फिल्म का नेट. ग्रॉस कलेक्शन है- 51.84 करोड़।

इस हिसाब से ‘थॉर’ ने फिल्म ‘इत्तेफाक’ को कलेक्शन की रेस में काफी पीछे छोड़ दिया है। जहां ‘इत्तेफाक’ बॉक्स-ऑफिस में अब तक 25 करोड़ भी नहीं जुटा पाई, वहीं हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर’ 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर गई है। मार्वेल मूवी थॉर रागनरॉक के लिए तरण ने लिखा- थॉर को भारत में हॉलीवुड फिल्मों के मामले में अब तके सबसे तगड़े स्टार्ट्स में से एक मिला है। फिल्म की कहानियों की बात करें तो जहां थॉर रागनरॉक एक एक्शन ड्रामा मूवी है वहीं इत्तेफाक एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना एक कत्ल की तहकीकात करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का किरदार काफी मजबूत है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App