ताज़ा खबर
 

इस बार बॉलीवुड में बन रहीं नई जोड़ियां

हिंदी फिल्मों में जोड़ियों की खूब लोकप्रियता रही है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी ने तो 40 के आसपास फिल्मों में साथ काम किया था। जोड़ियों का यह चलन हर दौर में बरकार रहा। अमिताभ बच्चन-रेखा से लेकर शाहरुख खान-काजोल तक की जोड़ियों को दर्शकों ने चाहा-सराहा। 2021 में भी फिल्मों में कुछ खास जोड़ियां देखने को मिलेंगी। ऐसी जोड़ियां जिन्हें दर्शक पहली बार देखेंगे। ऐसी ही कुछ जोड़ियों पर एक नजर।

Author Updated: February 25, 2021 11:25 PM
Bollywoodसिने अभिनेता ऋत्विक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पाडुकोन।

आरती सक्सेना

इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में कुछ ऐसी जोड़ियां नजर आने वाली हैं, जिनको दर्शकों ने एक साथ पहले कभी नहीं देखा। इनमें कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जो वास्तविक जीवन में जीवनसाथी भी बनने वाली हैं। कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जो पहली बार बनी हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार बनाई है रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फिल्म ‘गोलमाल 5’ के लिए। इस जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करेंगे यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

ऋत्विक-दीपिका की ‘फाइटर’

ऋत्विक रोशन -दीपिका पाडुकोन की जोड़ी पहली बार बनी है सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘फाइटर’ में। ‘फाइटर’ रोमांटिक एक्शन फिल्म है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन किया है आनंद एल राय ने। इस फिल्म में धनुष भी नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आएगी। इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और किआरा आडवानी पहली बार एक साथ नजर आएंगे ‘भूल भुलैया 2’ में, जोे एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। यह 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ की रीमेक है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ‘स्त्री’ की सीक्वेल ‘रूही’ में नजर आएंगे, जो प्रदर्शन के लिए तैयार है। इस कॉमेडी-हॉरर फिल्म में जाह्नवी अपने गलैमरस अंदाज में दिखेंगी। फिल्म के निर्देशक हैं हार्दिक मेहता।

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर

आलिया भट्ट का कहना है कि वह रणबीर कपूर की तब से फैन रही हैं, जब वह फिल्मों में आई भी नहीं थीं। अब दोनों एक साथ ‘ब्रहमास्त्र’ में काम कर रहे हैं लिहाजा इस जोड़ी को परदे पर देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह की जोड़ी भी पहली बार फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएगी। रोहित शेट्टी इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह शेक्सपियर के ‘कॉमेडी आॅफ एरर’ पर आधारित है। फरहान अख्तर बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनकी जोड़ी मृणाल ठाकुर के साथ बनी है। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

इस साल रणबीर कपूर और श्रध्दा कपूर की जोड़ी लव रंजन की अनाम फिल्म में दिखेगी। कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ‘दोस्ताना 2’ में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म के निमार्ता करण जौहर हैं। रणबीर कपूर डाइरेक्टर संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ में परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिध्दार्थ मल्होत्रा-किआरा आडवानी की जोड़ी दिखेगी ‘शेरशाह’ में। फिल्म का निर्देशन किया है विष्णुवर्धन ने और फिल्म के सह निमार्ता हैं करण जौहर। फिल्म 2021 जुलाई में रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना की जोड़ी रकुल प्रीत के साथ दिखेगी ‘डॉक्टर जी’ में। यह हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन किया है अनुभुति कश्यप ने। ‘पति पत्नी और वो’ में अपने अभिनय के जौहर दिखाने के बाद अब एक बार फिर अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

फिल्म का डायरेक्शन किया है पुरी जगन्नाथ ने। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। अनन्या पांडे की यह फिल्म सितंबर 2021 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सिध्दांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन पहली बार एक साथ फिल्म ‘युधरा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन रवि उदयावर ने किया है।

2021 में रिलीज होने वाली फिल्मों में ये जोड़ियां धमाल मचाने वाली हंै। खास बात यह है कि इन सभी जोड़ियों ने इससे पहले किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। इसी के चलते ये देखना दिलचस्प हो गया है कि ये नई नवेली जोड़ियां क्या कमाल दिखाती हैं।

Next Stories
1 पति शब्द मेरे लिए एलियन की तरह- मुकेश अग्रवाल के सुसाइड पर बोली थीं रेखा; इंडस्ट्री ने कर दिया था बायकॉट
2 ‘तड़प तड़प के इस दिल से आह..’ इस्माइल दरबार के शब्दों ने संजय लीला के दिल को कर दिया था छलनी; रो पड़े थे डायरेक्टर!
3 ‘मेरे साथ जो हुआ वो..’ लाइव इंटरव्यू में इमोशनल हो गईं नोरा फतेही, छलका आंखों से दर्द, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X