ताज़ा खबर
 

2018 में गूगल सर्च में तीसरे नंबर रहीं सपना चौधरी, सिर्फ इन दो से हैं पीछे

देसी अंदाज में डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखेंगी और हिंदी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में उनकी एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के घर में भी रह चुकी हैं।

सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- @itssapnachoudhary, instagram)

साल 2018 खत्म होने वाला है और इस साल कई ऐसी कई हस्तियां रहीं जिन्हें गूगल पर काफी सर्च किया गया है। लेकिन गूगल सर्च में सपना चौधरी का नाम इस साल काफी ऊपर रहा है। जी हां, इस साल सोशल मीडिया पर हरियाणा की इस डांसर ने जमकर धमाल मचाया है। सपना चौधरी की लोकप्रियता इस साल काफी तेजी से बढ़ी है। सर्च इंजन गूगल के मुताबिक गूगल पर सर्च किए जाने के मामले में सपना चौधरी इस साल तीसरे नंबर पर रहीं। लाखों-करोड़ों लोगों ने इस साल सपना चौधरी को इस सबसे बड़े सर्च इंजन पर तलाशा है। सपना चौधरी की कई तस्वीरें और उनके ढेर सारे वीडियो इस साल इंटरनेट पर काफी वायरल हुए। लोगों ने इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद भी किया है।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं और उनकी गिनती बेहतरीन डांस परफॉरमर के तौर पर होती है। सपना चौधरी ने स्टेज परफॉरमेंस से अपने करियर का आगाज किया था। शुरुआत में सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी गानों पर डांस करती थीं लेकिन बाद में उन्होंने हिंदी और पंजाबी गानों पर भी अपने डांस का जलवा दिखाकर सबका दिल जीत लिया। आज सपना चौधरी के किसी भी स्टेज डांस कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटती है।

देसी अंदाज में डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखेंगी और हिंदी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में उनकी एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के घर में भी रह चुकी हैं। उस वक्त सलमान खान ने भी सपना चौधरी की प्रशंसा की थी। सपना चौधरी ने खुद एक साक्षात्कार में कहा था कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गई।

यह भी बता दें कि इस साल गूगल सर्चा में नंबर वन पोजिशन पर प्रिया प्रकाश वॉरियर रहीं तो दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस रहे। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, आनंद आहूजा तथा सारा अली खान का भी नाम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App