ताज़ा खबर
 

रणबीर और आलिया की वायरल हुई ये तस्वीर असली नहीं बल्कि फेक है

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, इस तस्वीर को रणबीर कपूर ने क्लिक किया था और आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में रणबीर को शानदार फोटोग्राफर बताया था।

सोर्स : इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे। आलिया और रणबीर अक्सर इस खूबसूरत लोकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इससे पहले ब्रहास्त्र फिल्म के कोस्टार अमिताभ बच्चन के साथ भी रणबीर कपूर दिखाई दिए थे। इस तस्वीर में ये दोनों सुपरस्टार्स मिशन इम्पॉसिबल को देखने के लिए मूवी थियेटर पहुंचे थे। तस्वीर में दोनों स्टार्स एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई पड़ रहे थे।

हाल ही में आलिया और रणबीर की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रणबीर ने इस तस्वीर को बुल्गारिया में ब्रहास्त्र का सेकेंड शेड्यूल खत्म करने के बाद खींचा था। हालांकि ये एक रियल फोटो नहीं बल्कि एडिटेड फोटो है। धर्मा मूवीज़ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया था लेकिन एक दिन बाद ही इस बात का खुलासा हो गया था कि इस तस्वीर को एडिट किया गया है।

रणबीर और आलिया की ये तस्वीर एडिट होने के बाद भी काफी वायरल हो रही थी। इसके बाद इस कपल की असली तस्वीर भी सामने आई। इस तस्वीर में आलिया और रणबीर के अलावा एक और शख़्स को देखा जा सकता है।

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, इस तस्वीर को रणबीर कपूर  ने क्लिक किया था और आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में रणबीर को शानदार फोटोग्राफर बताया था। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रहास्त्र की स्टोरीलाइन अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि रणबीर ने फिल्म संजू के प्रमोशन्स के दौरान इस फिल्म के बारे में थोड़ी बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘ये एक सुपरनेचुरल रोमैंटिक फेरी टेल है। अयान कभी ऐसा कैरेक्टर क्रिएट नहीं करेगा जो सच्चाई से दूर हो या फिर अविश्वसनीय हो। अभी इस फिल्म के बारे में बात करना सही नहीं होगा लेकिन मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X