ताज़ा खबर
 

करण जौहर के इस अधूरे सपने को शेखर रवजियानी ने किया पूरा, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

विशाल शेखर की जोड़ी के मशहूर शेखर ने अपने ट्विटर पर करण जौहर की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो उनके लिए रिकॉर्डिंग करते हुए साफ नजर आ रहे हैं।

सरोगेसी के जरिए एक महीने पहले ट्विन्स के पिता बने करण जौहर। (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों का निर्माण और निर्देशन करने वाले करण जौहर हमें कई शोज में जज के तौर पर भी दिख चुके हैं। अब वो अपने फैंस को अपने एक और गुण से वाकिफ कराने वाले हैं। जिसे सुनकर निश्चित ही आप चौंक उठेंगे। दरअसल ऐ दिल है मुश्किल के निर्देशक करण को गाने का काफी शौक है। हाल ही में उन्होंने म्यूजिक कंपोजर और गायक शेखर रविजानी के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। विशाल शेखर की जोड़ी के मशहूर शेखर ने अपने ट्विटर पर करण जौहर की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो उनके लिए रिकॉर्डिंग करते हुए साफ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है- करण जौहर ने मेरे लिए एक गाना रिकॉर्ड किया। #yetanotherrole #dilhaihindustani जिसके बाद करण ने भी उन्हें जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा- धन्यवाद शेखर सर। आपके लिए गाना सम्मान था। मुझे उम्मीद है कि इससे एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर मेरी नई शुरुआत काफी लंबी चलेगी।

करण ने हाल ही में कहा था कि- मैं मेरे बच्चों की मां हूं। मैं एक पिता से ज्यादा एक मां हूं। करण ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि उनके बच्चों का जब जन्म हुआ तो वे पूरी तरह मैच्योर भी नहीं हुए थे। उनका जन्म अप्रेल में होना था लेकिन वे फरवरी में ही पैदा हो गए। करण ने अपनी भावनाओं को शब्द देते हुए कहा- मुझे अहसास ही नहीं हुए कि मेरे आंसू टपक रहे थे, क्योंकि मैं यकीन नहीं कर पा रहा था के मेरे ही दो हिस्सें मेरी ओर चमकती आंखों से देख रहे थे।

उन्होंने कहा था- मैं लंबे समय से मैं पिता बनने का सपना देख रहा था और उस मां ने मेरे सपने को पूरा कर दिया। मैं उनको हमेशा याद रखूंगा। गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज की गई आत्मकथा ‘ऐन अनसूटेबल बॉय’ में करण ने बच्चा गोद लेने या सरॉगसी के जरिए पिता बनने की ख्वाहिश सामने रखी थी।

बुक रिलीज के दौरान उन्होंने कहा था, मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं पिता बनना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा लेकिन मुझे इसकी जरूरत महसूस होती है क्योंकि मेरे पास देने के लिए ढेर सारा प्यार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करके कहा- गोदाम बनाने या दुकान खोलने के लिए नहीं होते टॉयलेट
2 इस वजह से इश्कबाज और दिल बोले ओबेरॉय का यह मशहूर एक्टर छोड़ने वाला है शो
3 बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा