ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर इस एक्टर ने मौनी रॉय के लिप जॉब पर उठाया सवाल, GOLD को भी बताया बकवास

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में आज़ाद भारतीय हॉकी टीम द्वारा साल 1948 में पहले ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक बंगाली शख़्स तपन दास की भूमिका में है। तपन भारतीय हॉकी टीम का मैनेजर है और वो किसी भी कीमत पर भारत को गोल्ड दिलाना चाहता है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

हाल ही में मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आईं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है और फिल्म 100 करोड़ के जादुई आंकड़े की तरफ तेज़ी से बढ़ रही है। टीवी शो नागिन से चर्चा में आई मौनी की ये पहली फिल्म थी और इस फिल्म के साथ ही साथ वे कई बड़े बैनर की फिल्मों को भी साइन कर चुकी हैं।  लेकिन टीवी एक्टर शारदुल पंडित को न तो फिल्म में मौनी रॉय का लुक पसंद आया और न ही उन्हें फिल्म पसंद आई। शारदुल ने फिल्म गोल्ड के लिए एक आलोचना भरा फेसबुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म की टाइमिंग, अक्षय कुमार की एक्टिंग और मौनी रॉय के लुक्स पर सवाल उठाए हैं। हालांकि वायरल होने के बाद शारदुल ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया है।

टीवी एक्टर शारदुल पंडित टीवी शो सिद्धिविनायक में नज़र आए थे। शारदुल ने इसके अलावा बंदिनी और कुलदीपक नाम के टीवी शोज़ में भी काम किया है। इसके अलावा वे एमटीवी पर बॉलीवुड क्रिकेट लीग को भी होस्ट कर चुके हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा – फिल्म गोल्ड, चकदे इंडिया का आक्रामक वर्ज़न बनाने का एक निराशाजनक प्रयास है। फिल्म की रिलीज़ स्वतंत्रता दिवस पर थी पर इसका मतलब ये तो नहीं था कि आपको जबरदस्ती फिल्म में देशभक्ति का तड़का इस्तेमाल करना है। मौनी एक खूबसूरत महिला हैं लेकिन आखिर क्यों उन्होंने बेकार लिप जॉब कराया है? अक्षय कुमार पंजाबी में बंगाली बोलते दिखाई देते हैं। अपने 450 रूपए बचाइए और इस फिल्म को न देखें।

सोर्स: फेसबुक

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में आज़ाद भारतीय हॉकी टीम द्वारा साल 1948 में पहले ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक बंगाली शख़्स तपन दास की भूमिका में है। तपन भारतीय हॉकी टीम का मैनेजर है और  वो किसी भी कीमत पर भारत को गोल्ड दिलाना चाहता है।  ‘गोल्ड’ को रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म में कुणाल कपर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App