ताज़ा खबर
 

इस टीवी एक्टर ने प्लान किया था सगाई का, हो गया निकाह, महीनों बाद होगा रिसेप्शन

शादी के बारे में बात करते हुए अयाज ने कहा, ''अमीश सबसे पहले मेरी दोस्त है। वह मेरे जैसी बातूनी बिल्कुल भी नहीं है।'' अजाय ने कहा, ''मैंने शादी के दूसरे दिन अमीश से सवाल किया, उन्हें मुझमें क्या अच्छा लगता है तो अमीश ने कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे हैप्पी और फनी हसबैंड मिला है।''

Author नई दिल्ली | April 2, 2018 11:02 AM
दरअसल टीवी एक्टर अयाज खान ने सगाई की प्लानिंग की थी और उनका निकाह हो गया। अयाज ने यह भी बताया कि रिस्पेशन कब होगा।

टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के अभिनेता अयाज खान अमीश के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अयाज ने निकाह से जुड़ी कई बातें शेयर की। टीवी एक्टर अयाज खान ने बताया कि वह सगाई की प्लानिंग कर रहे थे और उनका निकाह हो गया। अयाज ने यह भी बताया कि रिस्पेशन कब होगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, अयाज खान ने कहा, ”मेरे और अमीश के परिवार एक-दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं। मेरी मां अमीश के परिवार से शादी के बारे में बातचीत कर रही हैं। हम अभी सगाई की तैयारियां कर रहे हैं, शादी और रिसेप्शन नवंबर या दिसंबर में होगा, क्योंकि ऐसा करने से विदेश में रहने वाले भाईयों को आसानी होगी। वह अपने बच्चों सहित शादी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अचानक मां और अमीश के परिवार वालों ने निकाह करने का फैसला लिया। निकाह की तैयारियों के लिए हमें सिर्फ एक हफ्ते का समय मिला, क्योंकि वह निकाह को 8 महीनों के लिए टालना नहीं चाहते थे। मैं शादी में फॉर्मल ड्रेस नहीं पहनना चाहता था इसलिए मैंने शेरवानी खरीदी।”

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

शादी के बारे में बात करते हुए अयाज ने कहा, ”अमीश सबसे पहले मेरी दोस्त है। वह मेरे जैसी बातूनी बिल्कुल भी नहीं है।” अजाय ने कहा, ”मैंने शादी के दूसरे दिन अमीश से सवाल किया, उन्हें मुझमें क्या अच्छा लगता है तो अमीश ने कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे हैप्पी और फनी हसबैंड मिला है, न की गंभीर और बोरिंग इंसान।” अयाज की शादी की जानकारी उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड स्टार्स बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने वीडियो फोटो शेयर कर दी थी। बिपाशा ने फोटो में कैप्शन लिखा, ”आपका परिचय करा रहे हैं मिसेज अमीश अयान खान से। अबतक का सबसे प्यारा कपल। अजाय तुम बहुत प्यारे हो।” वहीं करण ने लिखा, ”मिलिए मिस्टर और मिसेज खान से।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App