ताज़ा खबर
 

हॉरर शो की शूट पर हो गई ये सच्ची घटना, इस एक्ट्रेस की बची जान

एक इंटरव्यू के दौरान डोनल बिष्ट ने बताया था कि हाल ही में, जब हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें मैं कार में फंस जाती हूं। लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से कार के दरवाजे सच में लॉक हो गए और कार में धुंआ भरना शुरू हो गया।

‘एक दीवाना था” टीवी शो की एक्ट्रेस डोनल बिष्ट।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सोनी टीवी चैनल पर 23 अक्टूबर से शुरू हुआ नया शो ‘एक दीवाना था’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये टीवी शो एक सस्पेंल-हॉरर शो है। इस शो के लीड एक्टर नॉमिक पॉल (शिव), विक्रम सिंह(व्योम) और एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (शरण्या) हैं। इन एक्टर्स की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन हाल में इस शो की एक्ट्रेस के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसमें उनकी जान पर बन आई थी। आइए बताते हैं आखिर एकट्रेस डोनल बिष्ट के साथ क्या हुआ था।

सस्पेंस-हॉरर शो ‘एक दीवाना था’ में डोनल बिष्ट के साथ ये घटना तब हुई जब उन्हें कार में फंसना था। दरअसल इन दिनों इस शो में शरण्या के याददाश्त खोने का सीक्वेंस चल रहा है और शरण्या धीरे-धीरे पुरानी बातें याद करने की कोशिश कर रही हैं।

वही शूट के दौरान जब एक सीन में शरण्या को गड़बड़ी के बाद कार में फंसना था। लेकिन ये सीन करते हुए डोनल सच में कार में फंस जाती हैं। मामला तब बिगड़ा जब कार में धुंआ भरने लगा और डोनल के लिए सांस लेना भी मुश्किल हो गया था।

A day off be like ????????

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht) on 

एक इंटरव्यू के दौरान डोनल बिष्ट ने बताया था कि हाल ही में, जब हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें मैं कार में फंस जाती हूं। लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से कार के दरवाजे सच में लॉक हो गए और कार में धुंआ भरना शुरू हो गया। मेरा गुडलक था कि पूरे क्रू ने मुझे तुरंत ही कार में से बचा लिया।

डोनल ने साथ ही बताया कि मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक हूं। ये काफी डरावना अनुभव था और मुझे खुशी है कि मुझे टाइम पर बचा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App