ताज़ा खबर
 

सामने आया प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म का प्रोमो, दिखाता है उनकी असल जिंदगी की झलक

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को इस दुनिया से गए एक साल होने वाला है। 1 अप्रैल यानी प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी एक शॉर्ट फिल्म के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देने वाली है।

Author Published on: March 28, 2017 4:05 PM
शॉर्ट फिल्म के एक सीन में टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी।

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को इस दुनिया से गए एक साल होने वाला है। 1 अप्रैल यानी प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी एक शॉर्ट फिल्म के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देने वाली है। हम कुछ ना कह सके नाम की यह फिल्म इंटरनेट पर रिलीज होने वली है। कहा जा रहा है कि यह प्रत्यूषा का आखिरी प्रोजेक्ट था। काम्या पंजाबी ने इस फिल्म का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो सकते हैं। क्योंकि यह प्रोमो आपको प्रत्यूषा की मौत से जुड़ी कड़ियों की याद दिलाएगा।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, मिस यू छोटू, नीरुशा निखत ये फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया, तुम ना होती तो ये यादें ना होतीं। यह फिल्म प्रत्यूषा के सुसाइड करने से करीब डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी। इस फिल्म में प्रत्यूषा लीड रोल में थीं। इस फिल्म की कहानी प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। फिल्म की कहानी दिल टूटने और डिप्रेशन को दिखाती है। असल जिंदगी में भी प्रत्यूषा यह सब झेल रही थीं।

इस फिल्म में बारे में बात करते हुए काम्या ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, भले ही एक कहानी हो लेकिन यह प्रत्यूषा की जिंदगी से काफी मिलती-जुलती लगेगी। मैं इस फिल्म में एक नैरेटर की भूमिका में हूं जो कहानी सुनाएगी।

अपनी करीबी प्रत्यूषा को याद करते काम्या ने कहा, मुझे दुख है कि मैंने समय निकाल कर उससे बात नहीं की। काश मैंने उसकी परेशानियों के बारे में बात की होती। यह फिल्म देखकर मैं असहाय महसूस कर रही हूं। हम फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं कर पाए थे क्योंकि उससे पहले ही प्रत्यूषा ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी।

 

Image result for pratyusha indian express

Image result for pratyusha indian express

Image result for pratyusha indian express

Image result for pratyusha indian express

'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गानों के रिलीज किए जाने से पहले ही 20 करोड़ में बिके सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के म्यूजिक राइट्स
2 “द कपिल शर्मा शो” को बंद किए जाने को लेकर जानिए क्या है सोनी टीवी का पक्ष
3 सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने इतनी जल्दी की लंदन से की वापसी, क्या तैमूर था वजह? देखिए तस्वीरें