ताज़ा खबर
 

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे लाल रंग को इसलिए मानती हैं खास

सोनाली ने प्रियंका के ब्राइडल शॉवर पार्टी के दौरान की एक तस्वीर को शेयर किया है। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर वह लाल रंग को खास क्यों मानती हैं?

तस्वीर को सोनाली ने शेयर किया है।

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर का न्यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं। पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा की ब्राइडल शॉवर पार्टी का आयोजन भी न्यूयॉर्क में किया गया था। ऐसे में न्यूयॉर्क में मौजूद नीतू सिंह और सोनाली बेंद्रे भी प्रियंका की पार्टी का हिस्सा बनी थीं। सोनाली ने पार्टी के दौरान की एक तस्वीर को शेयर कर प्रियंका को बधाई भी दी है। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर वह लाल रंग को खास क्यों मानती हैं?

सोनाली ने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं। सोनाली ने पोस्ट में कैप्शन लिखा- किसी भी शख्स के खास पलों में शरीक होने हमेशा अच्छा लगता है। यह बात तब और खास हो जाती है जब किसी किसी करीबी दोस्त की पार्टी हो। क्या शानदार पार्टी रही प्रियंका चोपड़ा। तुम्हारा ब्राइडल शॉवर खुशियों और प्यार से भरा रहा। तुम्हारे अगले कदम के लिए मेरी ओर से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। खूब सारा प्यार। तस्वीर में नीतू और सोनाली दोनों ही लाल रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि प्रियंका ने बेबी पिंक कलर का ऑफशोल्डर गॉउन पहना हुआ है। तस्वीर में तीनों ही एक्ट्रेसेस के चेहरे पर खुशी है।

सोनाली ने पोस्ट में एक नोट भी लिखा है। सोनाली ने लिखा कि तब और अच्छा लगता है और इसके अलावा अजीब भी, जब गहरे (ब्राइट) रंग दोबारा से पहनो। सोनाली ने हैशटैग के साथ लिखा लाल रंग दोबारा जन्म का प्रतीक है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से शुरु हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 30 नवंबर से 2 दिसबंर तक जोधपुर में शादी समारोह होगा।

बचपन में एस्ट्रोनॉट या पायलट बनना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, म्यूजियम जैसे घर की ये तस्वीरें हैं सबूत

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App