ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में कब होगी सुहाना खान की एंट्री? शाहरुख खान ने किया खुलासा

एक ताजा इंटरव्यू में किंग खान ने इस बात से पर्दा उठाया है कि उनकी बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में कब एंट्री मारेगी? दरअसल कुछ दिनों पहले फिल्म जीरो के सेट पर सुहाना खान को स्पॉट किया गया था।

सुहाना खान और शाहरुख खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। शाहरुख प्रमोशन इवेंट में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात कर रहे हैं। एक ताजा इंटरव्यू में किंग खान ने इस बात से पर्दा उठाया है कि उनकी बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में कब एंट्री मारेगी? दरअसल कुछ दिनों पहले फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर सुहाना खान को स्पॉट किया गया था। जिसके बाद सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा तेज हो गई थी।

बेटी के डेब्यू के सवाल पर शाहरुख खान ने कहा, ”मैं चाहता हूं कि सुहाना अपने एक्टिंग करियर से पहले अभिनय की बारीकियों को सीखे। मैं यह नहीं चाहता हूं कि सुहाना बिना बारीकियों को सीखे खुद को क्षमतावान समझे। सुहाना अक्सर जीरो के सेट पर आती थी और सेट पर चीजें कैसे होती हैं, इस बात पर गौर करती थी।”

शाहरुख ने आगे कहा, ‘‘जब हम लोग ‘जीरो’ फिल्म के एक गाने की शूटिंग आने वाले दो सप्ताह में शुरू करने वाले थे तो सुहाना ने मुझसे कहा था कि उसे लंदन वापस जाने में दो सप्ताह है। इस तरह अनुभव लेने के लिए वह जीरो के सेट पर आई।” शाहरुख ने कहा कि वह चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्म के सेट को अच्छी तरह से देखने के साथ उनकी दो सह-कलाकारों कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा से भी चीजें सीखे।

शाहरुख ने कहा, ‘‘ मैं चाहता था कि सुहाना मेरी दो सह-कलाकारों कैटरीना और अनुष्का को देखे क्योंकि वह दोनों अलग-अलग तरह की अभिनेत्रियां हैं। कैटरीना का अपना आकर्षण है और चीजों को करने का अनुष्का का अपना तरीका है। इसलिए मैं चाहता था कि सुहाना सेट पर समय बिताए। इसलिए सुहाना को सहायक निर्देशक बना दिया गया।” बता दें कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्विमिंग पूल में दोस्तों संग मस्ती करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, वायरल हुईं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App