ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मुझे नहीं लगता वो जिंदा बचती’, ऐश्वर्या राय पर हाथ उठाने के सवाल पर देखिए क्या बोेले थे सलमान खान

पत्रकार ने सलमान से पूछा था कि 'एक दौर था जब कई मैगजीन्स में ये खबर जोर-शोर से छपती थी कि आपने अपनी महिला मित्र पर हाथ उठाया था। आप क्या कहना चाहते हैं? क्या आपने कभी किसी महिला पर हाथ उठाया है ?

Author Updated: October 12, 2018 11:31 AM
सलमान खान, ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए सोर्स : ट्वीटर

देश में मीटू आंदोलन ने भूचाल ला दिया है। राजनीति, बॉलीवुड और मीडिया के कई प्रतिष्ठित लोगों के नाम इस आंदोलन में सामने आ रहे हैं। तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किया गया ये मूवमेंट कई महिलाओं को हिम्मत दे रहा है और इस आंदोलन के सामने आने के बाद से  एमजे अकबर, रजत कपूर, कैलाश खेर, आलोकनाथ, चेतन भगत, विवेक अग्निहोत्री जैसे लोगों के नाम सामने आए हैं। हालांकि तनुश्री ने साल 2008 में भी इस मामले में शिकायत की थी लेकिन उनसे भी पहले मिस वर्ल्ड  ऐश्वर्या राय ने अपने साथ हुई शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना को मीडिया के सामने रखा था। सलमान और ऐश्वर्या रिलेशनशिप में थे लेकिन इस रिश्ते का त्रासदी भरा अंत हुआ था। उस दौर में सलमान ने ऐश्वर्या को लेकर एक बेहद अटपटा बयान भी दिया था।

एक पत्रकार ने सलमान से पूछा था कि  ‘एक दौर था जब कई मैगजीन्स में ये खबर जोर-शोर से छपती थी कि आपने अपनी महिला मित्र पर हाथ उठाया था। आप क्या कहना चाहते हैं? क्या आपने कभी किसी महिला पर हाथ उठाया है ? सलमान ने कहा कि वो महिला कह चुकी हैं कि मैंने उन पर हाथ उठाया था तो मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता। हालांकि एक पत्रकार ने मुझसे काफी समय पहले इस सवाल के बारे में पूछा था तो मैंने उस समय टेबल पर अपना हाथ मार दिया था। वो पत्रकार हैरान हुआ था और वो टेबल थोड़ा टूट गया था। अब अगर मुझे किसी को मारना होगा, तो जाहिर है मुझे गुस्सा आ रहा होगा और जाहिर है मैं बेहद जोर से मारना चाहूंगा। तो मेरे ख्याल में अगर मैं किसी महिला पर हाथ उठाता हूं तो मुझे नहीं लगता कि वो बच पाएंगी।’

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच नज़दीकियां 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर शुरू हुई थीं। उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को उनके फैन्स ने भी काफी पसंद किया था। हालांकि सलमान के बिहेवियर ने ऐश्वर्या को बेहद परेशान किया था। संजय लीला भंसाली इस कपल को बाजीराव मस्तानी फिल्म में भी साथ लेना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या ने साल 2002 में एक इंटरव्यू मे कहा था कि वे सलमान के साथ बिल्कुल काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि सलमान ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से काफी प्रताड़ित किया है। ऐश्वर्या ने फिर सालों बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Helicopter Eela Movie Review: मां-बेटे की खट्टी-मीठी तकरार दिखाती है काजोल की यह फिल्म
2 #MeToo Movement: ‘8 बार जबरन KISS की कोशिश, मुझे पुकारते थे bit**’, एक और लड़की ने रजत कपूर को घेरा
3 #MeToo: उस रात मेरा रेप न करने के लिए शुक्रिया- सुहेल सेठ पर आरोप लगाते हुए महिला ने बयां की आपबीती