ताज़ा खबर
 

khatron ke khiladi 9: पहले स्टंट के बाद श्रीसंत के जल गए पैर, दर्दनाक तस्वीर वायरल

khatron ke khiladi 9: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर चोटिल पैर की दर्दनाक तस्वीरों को शेयर किया है।

शो खतरों के खिलाड़ी 9 में स्टंट करते श्रीसंत।

khatron ke khiladi 9: बिग बॉस 12 के पहले रनरअप श्रीसंत इन दिनों कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ रहे हैं। इस बार शो अर्जेंटीना में आयोजित किया गया है। 5 जनवरी को शो का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया था। श्रीसंत शो में पहला स्टंट शानदार तरीके से कर सुरक्षित हो गए थे, लेकिन उन्हें इस स्टंट की भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

स्टंट के दौरान श्रीसंत काफी सहज और आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए थे। लेकिन इसे करने के बाद उनका पैर बुरी तरह से घायल हो गया है। टास्क के दौरान श्रीसंत के पैरों पर चीटियों और मेढ़क को छोड़ा गया था। इस स्टंट के दौरान चीटियों ने श्रीसंत के पैर पर इतना जोर से हमला किया कि उन्हें डाक्टर्स ने बेडरेस्ट की सलाह दे दी और वह दूसरे टास्क में नजर नहीं आए।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर चोटिल पैर की दर्दनाक तस्वीरों को शेयर किया है। भुवनेश्वरी ने लिखा- चीटियों के काटने के बाद श्रीसंत के पांव की ऐसी दशा हो गई है। श्रीसंत के पांव की हालत किसी को भी विचलित कर सकती है। फोटो में उनके पैर पर छोटे-छोटे दाने साफ देखे जा सकते हैं। श्रीसंत के फैन्स इन तस्वीरों को देखने के बाद काफी परेशान हैं।

बता दें कि बिग बॉस में श्रीसंत पर टास्क न करने का आरोप लगता था। एक इंटरव्यू के दौरान खतरों के खिलाड़ी 9 के होस्ट रोहित शेट्टी से श्रीसंत की यात्रा के बारे में सवाल पूछा गया था। रोहित ने श्रीसंत की तारीफ करते हुए कहा था कि बिग बॉस का पता नहीं लेकिन खतरों में श्रीसंत ने बेहतरीन तरीके से स्टंट को किया। श्रीसंत के अलावा खतरों के खिलाड़ी में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया, जैसमीन, रिधिमा पंडित और अविका गौड़ समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं।

ट्रोल्स से परेशान हुईं दिशा पाटनी, बचने के लिए निकाला यह तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X