ताज़ा खबर
 

तो क्या एक बार फिर कपिल के साथ दिखेंगे सुनील ग्रोवर? कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

सुनील ग्रोवर से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या 'कानपुर वाले खुरानाज़' सुनील का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट होने जा रहा है ? इस पर सुनील ने कहा कि 'मैं अभी भारत की शूटिंग में बिज़ी हूं लेकिन दिसंबर में मेरे पास समय है।

Author November 25, 2018 6:18 AM
कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर।

पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। हालांकि सुनील ग्रोवर के ताज़ा बयान ने कपिल और सुनील के फैंस को झटका दिया है। दरअसल हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुनाल खेमू, अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा जैसे सितारों की तस्वीरें शेयर की थी। माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। इस शो का नाम कानपुर वाले खुरानाज़ होगा।

सुनील ग्रोवर से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ सुनील का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट होने जा रहा है ? इस पर सुनील ने कहा कि ‘मैं अभी भारत की शूटिंग में बिज़ी हूं लेकिन दिसंबर में मेरे पास समय है। ये नया शो आठ हफ्तों के लिए है। मैं इस शो का हिस्सा हूं क्योंकि मैं अभी ये ही मैनेज कर सकता हूं। लेकिन हर शो लंबा होता तो वो मेरे लिए करना मुनासिब नहीं होता।’ जब सुनील से पूछा गया कि क्या वे कपिल शर्मा के नए शो को जॉइन करेंगे तो इस पर सुनील ने कहा कि ‘अभी तक तो ऐसा कोई विचार नहीं है। क्योंकि मैंने अभी बताया मैं शूटिंग में हूं और फिर ये शो भी है साथ में, तो कुछ ऐसा नहीं है।’

गौरतलब है कि सुनील फिल्म भारत में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान और सुनील के अलावा तब्बू, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, शशांक अरोड़ा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नज़र आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग लुधियाना के एक गांव में की गई थी। फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा काम करने वाली थी लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर इस फिल्म को करने से मना कर दिया जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई। सुनील ग्रोवर इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में भी नज़र आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X