ताज़ा खबर
 

‘चना खाओ, गुस्सा भूल जाओ’ अपने गुस्सैल स्वभाव को कंट्रोल करने के लिए ये दिलचस्प उपाय अपनाते हैं संजय लीला भंसाली

संजय ने कहा कि फिल्म के सेट पर मैं पॉपकॉर्न खाता हूं, चने खाता हूं या मूंगफली खा लेता हूं। ये सभी चीज़ें मुझे बिज़ी रखती हैं और इसलिए फिर मैं कम बातें करता हूं। इससे पहले मैं बबल गम का भी काफी इस्तेमाल किया करता था।

संजय ने बताया अपने गुस्से से निपटने का तरीका।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। पद्मावत ने विश्व भर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म से कई विवाद भी जुड़े रहे थे। संजय को फिल्मों के सेट्स पर काफी स्ट्रिक्ट माना जाता है। पद्मावत के सेट पर एक समय तो ये अफवाह भी थी कि संजय लीला भंसाली शूट के दौरान रणवीर सिंह पर चिल्ला तक पड़ते थे। संजय खुद मानते हैं कि उनमें काफी गुस्सा भरा हुआ है लेकिन वे इससे कैसे निपटते हैं, ये भी उन्होंने बताया।

संजय ने कहा कि फिल्म के सेट पर मैं पॉपकॉर्न खाता हूं, चने खाता हूं या मूंगफली खा लेता हूं। ये सभी चीज़ें मुझे बिज़ी रखती हैं और इसलिए फिर मैं कम बातें करता हूं। इससे पहले मैं बबल गम का भी काफी इस्तेमाल किया करता था। मेरे अंदर काफी ज़्यादा गुस्सा भरा हुआ है तो मैं पहले बबल गम लेता था और चुप होकर उसे खाता रहता था। कई बार ऐसा भी होता है जब बेहद गुस्सा आ रहा होता है तो मैं उस बबल गम को तेजी से चबाने लगता हूं, कई बार मुझे दूसरी च्यिवंगम की भी ज़रूरत पड़ जाती है। ये मुझे हमेशा बिजी रखता है और इससे आप कई बार अपनी अनचाही अभिव्यक्तियों को लोगों के सामने लाने से बच सकते हैं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मैं अपने गुस्से के जरिए लोगों को नाराज़ करूं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पद्मावत के बाद अब संजय सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘इंशाल्लाह’ हो सकता है। उन्होंने पिछले सप्ताह फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करा लिया है। भंसाली के काम करने के तरीके पर नजर डालें तो फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट और स्क्रिप्ट कंप्लीट होने में 6 से 9 महीने का समय लग सकता है। वहीं, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु हो सकती है जब सलमान भारत सहित अपने सारे कमिटमेंट पूरे कर लेंगे। इससे पहले सलमान और संजय ने आखिरी बार 2007 में फिल्म ‘सांवरिया’ में साथ काम किया था। अब इस नए प्रॉजेक्ट की शुरुआत 2019 के मध्य तक शुरु होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और फिलहाल सलमान मल्टीस्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App