ऐसे हुई थी कैटरीना कैफ की पहली बार Salman khan से मुलाकात, इस शख्स ने की थी मिलने में मदद

युवराज, मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में दोनों ने साथ की हैं। स्क्रीन पर इस जोड़ी की पहली मुलाकात जितनी इंट्रस्टिंग बना कर दिखाई जाती रही है, कैट और सलमान की असल जिंदगी में भी उनकी पहली मुलाकात…

Katrina Kaif, Salman Khan, Katrina Kaif Met Salman Khan, Katrina Kaif Salman khan Meeting,
कैटरीना कैफ और सलमान खान (कैटरीना ने इस तस्वीर को फिल्म भारत के सेट से पोस्ट किया था : इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ जब जब साथ स्क्रीन पर आते हैं, फैंस बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं। सलमान-कैटरीना की फिल्म चले न चले लेकिन इनकी जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हर बार हिट साबित होती है। युवराज, मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में दोनों ने साथ की हैं। स्क्रीन पर इस जोड़ी की पहली मुलाकात जितनी इंट्रस्टिंग बना कर दिखाई जाती रही है, कैट और सलमान की असल जिंदगी में भी उनकी पहली मुलाकात काफी फिल्मी रही थी।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान से मुलाकात का बहाना उनकी बहन अलवीरा थीं। अलवीरा और कैटरीना एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक अलवीरा ने ही सलमान से कैटरीना की मुलाकात कराई थी। जब सलमान खान का जन्मदिन था तब अलवीरा ने अपनी इस दोस्त को भी पार्टी में बुला लिया था। ऐसे में सलमान खान नहीं जानते थे कि उनकी पार्टी में बहन अलवीरा की कोई दोस्त भी आ रही हैं।

सलामान खान उस वक्त नहा रहे थे। तभी कैटरीना की उनके घर में एंट्री हुई। सलमान खान बाथरूम से जब बाहर आए तो वह शर्ट लेस थे। कैटरीना ने अचानक उन्हें देख लिया, और वह सलमान खान को देख कर हंसने लगीं। इस बीच सलमान खान ने भी बताया था कि वह उस वक्त नहीं जानते थे कि घर में कोई आया है। कैटरीना इधर सलमान से मिलने का इंतजार कर रही थीं और सलमान के दर्शन कुछ ऐसे हुए तो वह खिलखिला कर हंस रही थीं।

सलमान ने आगे बताया था कि वह कैटरीना को देख कर पहली बार में स्तब्ध रह गए थे। सलमान खान को कैटरीना की खूबसूरती पहली नजर में ही भा गई थी। इसी के बाद से सलमान खान के मन में आ गया था कि वह कैटरीना को फिल्मी पर्दे पर लाएंगे। आने वाले दिनों में भी सलमान और कैटरीना कई सारी फिल्मों में साथ नजर आने वाले हैं। फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट