ताज़ा खबर
 

कभी किताबें तो कभी फ्रूट चाट, जानिए पत्नी ट्विंकल के साथ शूटिंग में कैसा फील करते थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। खास बात ये है कि इसी दिन अक्षय के अच्छे दोस्त और एक्टर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज़ होने जा रही है। दोनों फिल्मों के एक ही साथ रिलीज़ होने पर दोनों ही फिल्मों के बिज़नेस पर असर पड़ सकता है, इस पर जॉन साफ कर चुके हैं कि ये पूरी तरह से प्रोड्यूसर का कॉल है।

अक्षय ने शेयर किया ट्विंकल के साथ शूटिंग का अनुभव

अक्षय कुमार अपनी फिल्म गोल्ड को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे एक बंगाली शख्स तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, जो भारतीय हॉकी टीम का मैनेजर है और वो भारतीय टीम को हॉकी में स्वर्ण पदक दिलाने का सपना पाले हुए है। वो अपने काम को लेकर बेहद पैशनेट है और अपने इस ड्रीम को पूरा करने के लिए तपन को किन मुश्किलों से गुज़रना पड़ता है, यही फिल्म की कहानी है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात की। जहां अगले दो सप्ताह में अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़ होने जा रही है, वही उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की किताब भी अगले महीने लॉन्च हो रही है। अक्षय ने ट्विंकल के साथ अपने शूटिंग अनुभव को भी शेयर किया।

उन्होंने कहा कि ‘मेरी पत्नी ने 14 फिल्में की है और उसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया था कि वे इस प्रोफेशन में काम नहीं करेंगी। वे हमेशा से किताबों को लेकर पैशनेट रही हैं। उनकी तीसरी किताब भी अगले महीने लॉन्च होने वाली है। मुझे याद है कि जब मैं उनके साथ एक फिल्म कर रहा था और शॉट रेडी नहीं होता था या शॉट के लिए लाइट्स तैयार हो रही होती थी तो वो बैठकर किताब पढ़ती रहती थी। उनके पास फ्रूटचाट की प्लेट होती थी, वो उस प्लेट को खत्म कर जाती थी। रीडिंग को लेकर उऩके पैशन का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि वे एक दिन में एक उपन्यास को खत्म कर लिया करती थीं, मुझे लगता है कि उन्होंने लेखक के तौर पर अपने लिए एकदम सही प्रोफेशन चुना है।’

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। खास बात ये है कि इसी दिन अक्षय के अच्छे दोस्त और एक्टर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज़ होने जा रही है। दोनों फिल्मों के एक ही साथ रिलीज़ होने पर दोनों ही फिल्मों के बिज़नेस पर असर पड़ सकता है, इस पर जॉन साफ कर चुके हैं कि ये पूरी तरह से प्रोड्यूसर का कॉल है और एक्टर के तौर पर वे कुछ नहीं कर सकते हैं। गौरतलब है कि गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ ही साथ विनीत कुमार सिंह और मोनी रॉय जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App