ताज़ा खबर
 

आमिर खान का पहली पत्नी रीमा संग यूं हुआ था अलगाव, लगे थे गंभीर आरोप

आमिर ने रीना दत्ता के संग रिश्ते को लेकर भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बीच मतभेद इतने बढ़ गए है कि साथ रहना मुश्किल था।

Author October 2, 2018 12:10 PM
28 दिसंबर 2005 को आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी।

आमिर खान अपनी पहली सुपरहिट फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक रिलीज होने से पहले ही रीना दत्ता के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। एक्टर ने अपने शादी-शुदा होने का राज फिल्म रिलीज होने का बाद खोला था। दोनों के दो बच्चे भी हैं। 16 साल तक खुशहाल जीवन बिताने के बाद अचानक आमिर खान का नाम किसी अन्य महिला के साथ जुड़ने लगा था और यहीं से रीना और आमिर के रिश्ते में कड़वाहट आ गई। कुछ समय के बाद आमिर खान पर रीना दत्ता ने गंभीर आरोप भी लगाया था।

रीना से शादी के कुछ सालों तक आमिर की प्रोफेशनल लाइफ और करियर दोनों ही सही चल रहे थे। वक्त के साथ आमिर का स्टारडम भी बढ़ा। साल 2001 में आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ रिलीज हुई। इस वक्त आमिर और रीना के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी। फिल्म ‘लगान’ के दौरान आमिर फिल्म असिस्टेंट प्रोड्यूसर किरण राव से काफी प्रभावित हो रहे थे। कहा जाता है कि यहीं से आमिर खान और किरण राव के दिल के तार जुड़ने लगे थे।

buddhadeb bhattacharya, bollywood celebrities who have donated their organs, rani mukherjee, aamir khan kiran rao, "Kolkata news, Kolkata latest news, Kolkata news live, Kolkata news today, Today news Kolkata, Somnath Chatterjee,Organ donation,Jyoti Basu,Buddhadeb Bhattacharya,Anil Basu आमिर खान पत्नी किरण राव के संग

आमिर और किरण की दोस्ती इस कदर बढ़ गई कि फिल्म ‘दिल चाहता है’ में किरण को उन्होंने काम दिलवाया था। किरण इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान के साथ गोवा भी गईं थी। कहा जाता है कि किरण राव के लिए ही आमिर ने अपनी 16 साल पुरानी शादी तोड़ी थी। साल 2002 में आमिर ने रीना दत्ता ने तलाक लेने का फैसला किया था। रीना ने भी आसानी से आमिर को तलाक दे दिया था और रिश्ता टूटने की वजह आपसी मतभेद बताई थी। हालांकि कुछ समय बाद रीना ने आमिर खान को womaniser बताया था।

आमिर ने रीना दत्ता के संग रिश्ते को लेकर भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बीच मतभेद इतने बढ़ गए है कि साथ रहना मुश्किल था। 28 दिसंबर 2005 को आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी। आमिर की माने तो किरण ने उन्हें हंसना सिखाया है। किरण की बदौलत ही वो खुशमिजाज हो गए है। फिलहाल आमिर की लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा है।

PHOTOS: नेहा धूपिया के बेबी शावर पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X