ताज़ा खबर
 

VIDEO: इस गैंगस्टर ने दी है सलमान को धमकी, कहा था- जोधपुर में मारे जाएंगे

सोशल मीडिया पर सलमान खान को धमकी देने का वीडियो शेयर किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर की धमकी के मद्देनजर सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी थी।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के कंकाणी काला हिरण मामले का फैसला आ गया है। कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया है। कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है। मामले की सुनवाई जोधपुर कोर्ट में हुई। इसी कोर्ट के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने सलमान खान को धमकी देकर सनसनी मचा दी थी। सोशल मीडिया पर सलमान खान को धमकी देने का वीडियो शेयर किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर की धमकी के मद्देनजर सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी।

इसी साल जनवरी माह में गैंगस्टर को व्यापारियों को धमकाने और परेशान करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था। पेशी के दौरान लॉरेंस ने मीडिया से बातचीत में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस से सवाल किया गया कि क्या वह भागने की कोशिश में है तो लॉरेंस ने कहा, “बिल्कुल भी नहीं, मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं है।” लॉरेंस ने आगे कहा, सलमान खान को जोधपुर में जान से मार दूंगा तब उसे मेरी वास्तविक पहचान का पता चलेगा। लॉरेंस का दावा है कि उसे झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है।

गैंगस्टर का कहना है, वह छात्र नेता है पुलिस का काम आरोपों को लगाना है, अब वह खुलकर करेगा। गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी के बाद सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग भी रोक दी गई थी, हालांकि बाद में सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। दरअसल सलमान खान पर 20 साल पहले साल 1998 में काला हिरण मारने का आरोप लगा था। इस मामले में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम भी आरोपी थे, हालांकि कोर्ट ने अपने फैसले में अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है।

Salman Khan, Salman Khan Ahil Khan, Arpita Khan, Ahil Salman, Ahil and Salman, Salman Khan Movies, Salman Khan and Ahil, Salman Khan Race 3, Entertainment News in Hindi, Bollywood News in Hindi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App