ताज़ा खबर
 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को इस एक्ट्रेस ने कर दिया था किस करने से इनकार

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

अभिनेता आमिर खान।

साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म में लीड किरदारों में आमिर खान और जूही चावला नजर आई थीं। दर्शकों को आमिर और जूही के बीच की केमिस्ट्री खासी पसंद आई थी। यही कारण है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह के वाकये होते हैं, जिनकी जानकारी सेलेब्स के फैन्स को नहीं हो पाती। ऐसा ही एक किस्सा फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की शूटिंग से जुड़ा हुआ है। फिल्म की अभिनेत्री ने आमिर खान को किस करने से जब इनकार कर दिया था तो फिल्म के निर्देशक परेशान हो गए। आज हम आपको बताएंगे आखिर कैसे जूही चावला अपने को-एक्टर आमिर खान को किस करने के लिए राजी हुई थीं।

फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने ही आमिर खान और जूही चावला को बॉलीवुड में अलग पहचान दिलाई थी। इस फिल्म के जरिए इन दोनों यंग एक्टर्स ने फिल्म जगत को अपने अभिनय से चौंका दिया था। हालांकि, फिल्म में एक सीन के दौरान जूही चावला को आमिर खान को किस करना था और इस सीन को करने से जूही चावला ने इनकार कर दिया था। उस किस्से के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर मनसून खान कहते हैं, ”हम फिल्म के गाने ‘अकेले हैं तो क्या गम है’ की शूटिंग कर रहे थे। मैंने जूही को इस सीन के बारे में जानकारी दी, जिसमें उन्हें आमिर खान को लीन बैक, फिर गाल, दूसरे गाल और इसके बाद माथे पर किस करना था। बाद में मेरे असिस्टेंट ने मुझे बताया कि जूही ने इस सीन को करने से इनकार कर दिया है। यह बात सुनकर मैंने सभी को अपने काम छोड़कर बैठ जाने के लिए कहा। 10 मिनट के बाद जब मुझे पता चला कि जूही इस सीन को करने के लिए राजी हैं तो हमने दोबारा से शूटिंग शुरू की।” कहा जाता है कि जूही ने इस सीन को प्रोफेशनल एग्रीमेंट और स्क्रिप्ट की डिमांड पर किया था।

29 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ 30 साल पूरे कर लेगी। फिल्म को जी क्लासिक पर शाम 7 बजे इसी दिन प्रसारित किया जाएगा। आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X