ताज़ा खबर
 

तो क्या इस एक्टर ने किया था रानी मुखर्जी के घर के बाहर पेशाब?

अलग होने से पहले तनीषा ने अरमान को जोरदार चांटा मारा था। ऐसे में अरमान आज भी उस चांटे को भूल नहीं पाए हैं। ऐसे में जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह तनीषा की कजिन रानी मुखर्जी के घर के बाहर पहुंच जाते हैं!

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम रानी फैनपेज)

बिग बॉस सीजन 7 में बनी तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली की जोड़ी साल 2014 में टूट गई थी। इस कपल के अलग होने का कारण सामने आया था कि अक्सर अरमान तनीषा के साथ गलत व्यवहार करते थे। खबरें आई थीं कि अरमान ने तनीषा पर हाथ भी उठाया था। ऐसे में तनीषा आखिरकार अरमान से अलग हो गईं। स्पॉट बॉय के हवाले से खबर है कि अलग होने से पहले तनीषा ने अरमान को जोरदार चांटा मारा था। ऐसे में अरमान आज भी उस चांटे को भूल नहीं पाए हैं। जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह तनीषा की कजिन रानी मुखर्जी के घर के बाहर पहुंच जाते हैं!

रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान कोहली के ड्राइवर रह चुके सोनू ने बताया, ‘अरमान को जब गुस्सा आता है तो वह रानी मुखर्जी के घर के आगे बाथरूम कर देते हैं।’ सोनू ने कहा- ‘जब भी अरमान सर को रानी की कजिन तनीषा पर गुस्सा आता है वह ऐसा करते हैं। वह उन्हें थप्पड़ मारकर चली गई थीं। तनीषा मैम को अरमान सर को छोड़े 3 साल बीत चुके हैं ऐसे में वह अब भी यही करते हैं। आज भी वह ऐसा ही करते हैं।’

रिपोर्ट में बताया गया, अरमान के ड्राइवर रह चुके सोनू ने बताया, ‘अरमान तनीषा मैम के साथ भी मारपीट किया करते थे।’ जब ये रिलेशनशिप बहुत हिंसक हो गया इसके बाद तनीषा ने भी अरमान को पलट कर थप्पड़ मार दिया। सोनू ने कहा- ‘तनीषा ने अरमान सर को थप्पड़ मारा था। बस इसके बाद वो वहां से चली गईं।’ सोनू ने बताया-‘तनीषा मैम के साथ अरमान सर का तीन बार झगड़ा हुआ। सर उनको भी मारते थे। तीसरी बार मैम ने अरमान सर को लिट्रेली मुंह पर थप्पड़ मार दिया था। ..और कहा था कि जिंदगी भर उनका मुंह नहीं देखेंगी। उन्होंने ये भी कहा था कि एक दिन तेरा हिसाब जरूर होगा।’

अरमान कोहली और तनीषा बिग बॉस 7 में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे थे

बता दें, रिएलिटी शो बिग बॉस 7 के दौरान अरमान और तनीषा की मुलाकात हुई थी। साल 2014 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। खबरें थीं कि तनीषा को लगने लगा था कि अरमान उनकी रिस्पेक्ट नहीं करते हैं। शो में दोनों एक दूसरे के करीब बहुत तेजी से आए थे। घर के अंदर भी अरमान का बर्ताव कभी-कभी तनीषा के प्रति अजीब देखा गया। इस बीच तनीषा बिग बॉस के घर में कई बार अरमान से नाराज हुई थीं। लेकिन दोनों के बीच में अक्सर सुलाह हो जाया करती थी।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्ट्रेस सोफी, परिणीति और ईशा अंबानी के साथ सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Thugs Of Hindostan में हुई ये बड़ी मिस्टेक्स, शायद ही कोई कर पाए नोटिस
2 जब होटल में बुला अजीब हरकतें करने लगा डायरेक्टर, राधिका आप्टे ने सुनाई आपबीती
3 SARKAR से विवादित सीन हटाने को तैयार हुए मेकर्स, AIADMK कर रही थीं प्रदर्शन
ये पढ़ा क्या?
X