ताज़ा खबर
 

Ek Tha Tiger के सिक्वल में 5 साल बाद साथ नजर आएंगे कैटरीना कैफ और सलमान खान

टाइगर जिंदा हैं में एक बार फिर टाइगर और जोया के किरदार में सलमान और कैटरीना नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | September 27, 2016 01:42 am
2012 में आई एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कबीर और सलमान पहली बार साथ आए थे। इसके बाद दोनों ने बजरंगी भाईजान में साथ काम किया था।

पांच सालों के बाद एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आने जा रही है। सलमान खान और कैटरीन कैफ इससे पहले साल 2012 में फिल्म एक था टाइगर में साथ नजर आए थे। अब ये दोनों एक था टाइगर के सिक्वल टाइगर जिंदा हैं में एक बार फिर टाइगर और जोया के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि ,” मैं बेहद खुश हूं कि टाइगर जिंदा है से एक बार फिर हम दोनों वापसी करने जा रहे हैं। ये सिक्वल मेरे और सलमान के लिए साथ काम करने के लिए परफेक्ट फिल्म हैं। हम एक था टाइगर की टीम के साथ एक बार फिर टाइगर और जोया बनके काम करने जा रहे हैं।”

इसके बाद सलमान की तारीफ करते हुए कैटरीना ने कहा कि, ” एक अभिनेता को तौर पर वो कभी काम के दौरान लापरवाह नहीं होते। सबसे कामयाब और बड़ी फिल्में करने के बाद भी वो बेहद मेहनत करते हैं और इसी कारण वो और बेहतर होते जा रहे हैं।” इसके बाद कैटरीन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ,”इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। फिल्म में कोई टाइम पीरिय़ड नहीं दिखाया जाएगा। फिल्म में आगे-पीछे जैसी कोई चीज नहीं होगी। ये एक पूरी तरह से एक सिक्वल फिल्म होगी। कैटरीना की पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में माना जा रहा कि ये फिल्म एक बार फिर से कैटरीना को टॉप पर ला सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App