scorecardresearch

South Actors Fees: बॉलीवुड वालों से कई गुना फीस चार्ज करते हैं ये साउथ इंडियन एक्टर्स, जानें…

South Actors Fees बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स भी फीस इन साउथ इंडियन एक्टर्स की अपेक्षा काफी कम हैं।

South Actors Fees: बॉलीवुड वालों से कई गुना फीस चार्ज करते हैं ये साउथ इंडियन एक्टर्स, जानें…
साउथ इंडियन एक्टर्स की फीस/South Indian Actor Fees (फाइल फोटो)

बॉलीवुड स्टार्स जैसे सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन, रणवीर सिंह समेत अन्य कुछ एक्टर्स अपनी फिल्म के साथ फीस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ये सभी हाई पेड एक्टर्स हैं और एक फिल्म के लिए करोड़ों में फीस लेते हैं। लेकिन कुछ साउथ इंडियन एक्टर्स के सामने इनकी फीस कुछ भी नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही साउथ स्टार्स के नाम बताने जा रहे हैं, जिनकी फीस जानकर आप दंग रह जाएंगे।

रजनीकांत
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक-एक फिल्म के लिए बाकी एक्टर्स से कई अधिक फीस वसूलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Annaatthe के लिए रजनीकांत ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। अब अपनी अगली फिल्म ‘जेलर’ के लिए उन्होंने लगभग 150 करोड़ रुपये लेंगे।

कमल हासन
इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके कमल हासन ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हाल ही में कमल ने लंबे समय के बाद फिल्म ‘विक्रम’ के साथ फिल्मों में धमाकेदार वापसी की है। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाया। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन (Kamal Hassan Fees) ने अपनी अगली फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

थलापति विजय लेते हैं इतने करोड़
साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय (Vijay Fees) ने ‘बीस्ट’, ‘मास्टर’ जैसी एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। बेहतर फिल्में देने के साथ-साथ विजय अपनी फीस भी बढ़ाते रहे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Varisu’ के लिए 120 करोड़ लेने वाले हैं। वो अब तक 60 से ऊपर फिल्में कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि 67वीं फिल्म के लिए वो 130 करोड़ चार्ज करेंगे।

अल्लू अर्जुन
तेलुगु सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Fees) जो बीते कई दिनों से अपनी फिल्म ‘पुष्पा’को लेकर सुर्खियों में हैं काफी अधिक फीस चार्ज करते हैं। जल्द ही वो पुष्पा के सीक्वल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक्टर 120 करोड़ फीस चार्ज करने वाले हैं।

राम चरण
इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल एसएस राजमौली की RRR स्टार राम चरण (Ram Charan Fees) भी महंगे एक्टर्स में से एक हैं। चरण अपनी आगामी फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं।

जूनियर NTR
फिल्म RRR में भीम का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले जूनियर एनटीआर (Junior NTR Fees) कई साउथ फिल्में की हैं। लेकिन एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वो अगली फिल्म के लिए 60-80 करोड़ चार्ज करेंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-12-2022 at 04:30:02 pm
अपडेट