ताज़ा खबर
 

देवर-भाभी का रोल निभा चुके संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत 14 सालों से रह रहे हैं साथ, शादी का अभी भी कोई नहीं इरादा

संदीप और अश्लेषा सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में साहिल विरानी और तीशा गौतम विरानी के रोल में नजर आए थे।

अश्लेषा की इंस्ट्राग्राम अकाउंट से दोनों की साथ में ली गई तस्वीरें आपस में दोनों की कैमेस्ट्री बताने के लिए काफी हैं।

भारतीय टेलिविजन का सबसे लोकप्रिय टेलिविजन सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी तो आपको याद ही होगा। इस शो में दर्जन भर से ज्यादा बड़ी स्टार कास्ट थी। इसी स्टार कास्ट में संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत भी थे। संदीप और अश्लेषा सीरियल में साहिल विरानी और तीशा गौतम विरानी के रोल में नजर आए थे। सीरियल में देवर भाभी की रोल निभाने वाले संदीप और अश्लेषा का आपस में एक बेहद खास रिश्ता है। संदीप और अश्लेषा ने शादी नहीं की है लेकिन दोनों 14 सालों से साथ रह रहे हैं। अश्लेषा की इंस्ट्राग्राम अकाउंट से दोनों की साथ में ली गई तस्वीरें आपस में दोनों की कैमेस्ट्री बताने के लिए काफी हैं।

हाल ही में एक अखबार से बात करते हुए संदीप ने कहा कि हम अच्छे दोस्त थे और एक दिन वो आई और फिर कभी नहीं गई। अभी भी हमारे बीच को वादा नहीं है। हम बस एक दूसरे से प्यार करते हैं।” शादी करने के प्लान्स पर पूछने पर संदीप कहते हैं कि, “मैं एके बेहद प्यार करने वाले परिवार से आता हूं। मेरे माता पिता की शादी को 40 साल हो चुके हैं। लेकिन इसी दौरान मैंने बुरी शादी और झूठे रिश्ते भी देखे हैं। शुरू में ही हमने तय कर लिया था कि हम तब तक साथ रहेंगे जब तक हम एक दूसरे के साथ खुश हैं। रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान करनी चाहिए। हमने तय किया कि हम एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे लेकिन साथ तब तक रहेंगे जब तक हमारे बीच में प्यार है।

Shades of blue and gray… Tales of our best friend’s wedding

A post shared by Ashlesha (@ashleshasavant) on

Sunkissed and then he kissed #ranthambore

A post shared by Ashlesha (@ashleshasavant) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App