ताज़ा खबर
 

पाक कलाकार फवाद खान की फिल्म ए दिल मुश्किल पर बोले कमाल खान- डरपोक हैं सिनेमा ऑनर्स

सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) द्वारा फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को पश्चिमी भारत के एकल स्क्रीन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का निर्णय एक साजिश का परिणाम हैं।

Author मुंबई | Updated: October 16, 2016 4:20 AM

सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) द्वारा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को पश्चिमी भारत के एकल स्क्रीन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का निर्णय एक साजिश का परिणाम हैं। यह बात विवादास्पद अभिनेता कमाल आर खान ने कही। वहीं अजय देवगन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमाल को फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के पक्ष में ट्वीट करने के लिए और फिल्म ‘शिवाए’ के नाकारात्मक समीक्षा के लिए 25 लाख रुपये का भुगतान किया गया है। जिसमें उन्होंने निर्देशन और अभिनय किया है।

सीओईएआई के शुक्रवार को फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज नहीं करने की घोषणा के बाद, कमाल ने सीओईएआई की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ‘सिनेमाघरों के मालिक डरपोक हैं जो फिल्म निर्माताओं को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चाहने वालों की एक बड़ी साजिश है। सीओईएआई को सबक सिखाया जाना चाहिए, जिससे वह आगे फिल्मों को प्रतिबंधित न करे।’

पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित केवल इस फिल्म को रिलीज से रोकने के लिए किया गया है, जिससे फिल्म ‘शिवाए’ अकेले रिलीज हो सके. उन्होंने कहा, ‘यदि आप अपने काम और फिल्म पर भरोसा करते हैं तो आपको किसी फिल्म को रिलीज से रोकने की जरूरत नहीं हैं।’ सीओईएआई के कुल 400 सदस्य हैं। वहीं भारत में हुए आतंकी हमले और भारत द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी लॉन्च पैड्स पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनों देशों में बढ़ते तनाव को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टाइगर श्रॉफ ने रिलीज किया मुन्ना माइकल का नया पोस्टर, यहां देखें तस्वीर
2 बिग बॉस 10 के घर में हो सकता है झलक दिखला जा का ग्रैंड फिनाले
3 क्या सनी लियोनी के इस दिलचस्प शौक के बारे में जानते हैं आप???