ताज़ा खबर
 

इनके मस्त नैन चलाते हैं ऑडियंस के दिलों पर छुरियां, एक्टिंग पर ध्यान जाए तो कैसे

ये एक्ट्रेसेस कई मायनों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग से ज्यादा आंखों के लिए जानी जाती हैं। मसलन किसी की नीली आंखें होती हैं, तो किसी की हरी। इस तरह के रंग वाली आंखों के...

‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन, मेरे दिल का ले गए चैन’। फिल्म दबंग का यह गीत बहुत मशहूर हुआ था। गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने डांस किया था। मगर उनके डांस से ज्यादा आंखों की चर्चा हुई थी। कातिलाना आंखें हैं ही ऐसा फीचर, जिसके आगे फैंस एक्टिंग-डांस सब भूल जाते है। लेकिन सोनाक्षी इस फेहरिस्त में अकेली नहीं है। बॉलीवुड में और भी एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी आंखें बेहद नशीली हैं।

ये एक्ट्रेसेस कई मायनों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग से ज्यादा आंखों के लिए जानी जाती हैं। मसलन किसी की नीली आंखें होती हैं, तो किसी की हरी। इस तरह के रंग वाली आंखों के लोग भी कम ही होते हैं। तो आइए मिलाते हैं आपको बी-टाउन की उन्हीं अदाकाराओं से, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपने मस्त नैनों से ऑडियंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं।

5 – एमी जैक्सन की आंखें। उफ्फ, क्या कहने। कितनी भी तारीफ करिए, कम ही होगी। एक्टिंग और डांस भूल जाइए। बस इस गोरे से मुखड़े पर प्यारी आंखें देखिए।

4 – बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। उनकी भी आंखें बेहद नशीली नजर आती हैं। वैसे तो उनकी आंखों का रंग काला ही है। लेकिन जब-जब वह कहर ढाती हैं, तो ऑडियंस उन्हें निहारती ही रह जाती है। वह साउथ के स्टार कमल हसन की बेटी हैं।

3 -बंगाली ब्यूटी रानी मुखर्जी भी अपनी सुंदर आंखों के लिए जानी जाती हैं। उनकी आंखों का रंग हेजल है। यह दो से तीन रंगों का मिक्सचर होता है।

2- काजल अग्रवाल – साउथ इंडस्ट्री में काजल अग्रवाल बड़ा नाम हैं। तमिल और तेलगु फिल्मों में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

1 – एश्वर्या राय – लास्ट बट नॉट द लीस्ट। एश्वर्या राय। इन्हें नीली आंखों वाली सुंदरी के रूप में जाना जाता है। वैसे आंखों का रंग सी ग्रीन है। यह नीले और हरे का मिश्रित रूप है। दक्षिण एशिया में ऐसी आंखें कम ही लोगों की होती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.