scorecardresearch

Bigg Boss 16: बिगबॉस के 16वें सीजन में इन एक्टर्स की हो सकती है एंट्री, जानिए कब शुरू होगा ये रिएलिटी शो

बिगबॉस 16 के कंटेस्टेंट के लिए अर्जुन बिजलानी,दिव्यांका त्रिपाठी,शिवांगी जोशी, मुनमुन दत्ता,बसीर अली व शिवम शर्मा जैसे नाम सामने आ रहें हैं।

Bigg boss 16
बिग बॉस 16 जल्द शुरू होने वाला (फाइल फोटो)

बस कुछ महीनों के इंतजार के बाद टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है। जिसके लिए फैंस की बेसब्री और बढ़ गई है, फैंस इस साल के होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का इंतजार कर रहे हैं। ये बिग बॉस का 16वां सीजन है और इस बार भी सबके चहिते सलमान ही शो को होस्ट कर रहे हैं।

इस दिन शुरू होगा शो: बिग बॉस का 16वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। पिछले 15 सालों से बिग बॉस को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और लोग इस शो को काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन इस सीजन के लिए दर्शकों को अभी 4 महीने का इंतजार और करना होगा।

बिग बॉस 16 की लिस्ट में किसका नाम? बात अगर इस सीजन के होने वाले कंटेस्टेंट्स की करें तो इन सिलेब्स के नाम पर अटकले लगाई जा रही है। साथ ही इस सीजन को हिट बनाने के लिए सिलेब्स से बातचीत कर रहें हैं।

ये हो सकते हैं वो खिलाड़ी: बिग बॉस सीजन 16 को लेकर सेलेब्स के नाम को लेकर चर्चा गर्म है। जिसमें अर्जुन बिजलानी,दिव्यांका त्रिपाठी,शिवांगी जोशी, मुनमुन दत्ता,बसीर अली व शिवम शर्मा जैसे नाम सामने आ रहें हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि इन सिलेब्स ने बिगबॉस के घर आने की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

बता दें की ओटीटी के होस्ट पिछले साल करण जौहर थे लेकिन इस बार नया होस्ट होने की भी चर्चा हो रही है जिसमें से फराह खान और हिना खान सामने आ रहें हैं। इस साल 31 जनवरी को बिग बॉस 15 का फिनाले हुआ था और जिसकी विनर सीरियल नागिन की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश रही थी।

तेजस्वी को विनर चुने जाने पर बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के अलावा कैश प्राइज में 40 लाख रुपये भी दिए गए थे। बता दें कि दूसरे या फिर उपविजेता प्रतीक सहजपाल चुने गए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X