ताज़ा खबर
 

लावारिस के सेट पर तब अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच हुई थी जोरदार बहस और फिर…

हुआ यूं था कि 1980 में फिल्म शूट हो रही थी। लावारिस इसमें अमिताभ लीड रोल में थे। फिल्म में एक सीन...

Rekha, PCMC, MPLAD funds, Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation, maharashtra news, rekha movies, rekha movies list, rekha images, rekha pictures, rekha picturesपूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस अब फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हैं।

रेखा की निजी जिंदगी में काफी ट्विस्ट और टर्न रहे हैं। चाहे वह बचपन में मॉलेस्टेशन का शिकार हुई हों या अमिताभ बच्चन के लिए बेइंतहा प्यार। एक बार इसी चाहत के चक्कर में उन्हें अमिताभ से तमाचे पड़ गए थे। हुआ यूं था कि 1980 में फिल्म शूट हो रही थी। लावारिस इसमें अमिताभ लीड रोल में थे। फिल्म के एक सीन में ईरानी डांसर भी थी। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान उस पर अमिताभ का दिल आ गया था। यहां तक कि दोनों के बारे में अखबारों में खबरें छपती थीं।

रेखा भी उस दौरान अमिताभ को चाहती थीं। उन्हें जब इस बारे में पता लगा, तो वह दुखी हुईं। एक दिन वह लावारिस के सेट पर पहुंचीं और अमिताभ से इस बारे में सवाल करने लगीं। दोनों के बीच बहस हुई, जिस पर अमिताभ झल्ला गए और उन्होंने रेखा को तमाचे रसीद दिए।

वह उस वक्त तो वहां से चली गईं, लेकिन बाद में उनका गुस्सा फूटा। जब यश चोपड़ा ‘सिलसिला’ बना रहे थे, तो उन्होंने उसमें काम करने से मना कर दिया था। यश जानते थे कि उन्होंने ऐसा गुस्से में किया था। हालांकि, बाद में वह फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गई थीं, जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आखिर एक वक्त खाना क्यों मंगाती थी यह एक्ट्रेस, दो रोटी सुबह और दो शाम में खाकर चलाती थी काम
2 आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन निभाएंगे गणितज्ञ आनंद की भूमिका
3 VIDEO: जैकलीन फर्नांडिस की कार में ‘शर्टलेस’ हुए वरुण धवन
ये पढ़ा क्या?
X