ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद रवीना के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसने बदल दी उनकी पूरी जिंदगी

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। अक्षय की लाइफ में कई एक्ट्रेसेस ने प्रेमिका के रूप में एंट्री ली, लेकिन उन सभी को अक्षय से प्यार कम और धोखा ज्यादा मिला।

90 के दशक में अक्षय और रवीना की जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। अक्षय की लाइफ में कई एक्ट्रेसेस ने प्रेमिका के रूप में एंट्री ली, लेकिन उन सभी को अक्षय से प्यार कम और धोखा ज्यादा मिला। उसी लिस्ट में एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम भी शामिल हैं। 90 के दशक में अक्षय और रवीना की जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। मोहरा, बारुद, पुलिस फोर्स, दावा और खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ के दौरान इनकी लव अफेयर की खबरें सामने आने लगी। अक्षय कुमार और रवीना टंडन शूटिंग के अलावा भी एक-दूसरे के साथ दिखाई देने लगे। रवीना टंडन अक्षय कुमार को लेकर काफी सीरियस थीं, वहीं अक्षय अपनी आदत से मजबूर थे। रवीना से पहले अक्षय का नाम पूजा बत्रा और आयशा जुल्का के साथ जोड़ा जा चुका था और यहां भी ऐसा ही हुआ। जब 1996 में फिल्म अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अनबन की खबरें सामने आने लगी। इसकी वजह इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस रेखा मानी जाती हैं।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15865 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

खैर, अक्षय का साथ छूटने के बाद से ही रवीना काफी डिप्रेस रहने लगी। वह कई दिनों तक घर में ही बंद रही और किसी से मिली भी नहीं। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने इस बात को खुज कबूला था कि वह ब्रेकअप के बाद काफी टूट गई थी और सुसाइड करना चाहती थी।। लेकिन एक रात 3 बजे जब वह अपनी गाड़ी से कहीं जा रही थी तो पास की झुग्गी में एक पति को अपनी पत्नी के साथ झगड़ते देखा। पति उसे मार रहा था और वह बेचारी रो रही थी पर जब उसका छोटा बच्चा उसकी गोद में आया तो वह बाहर निकल गई और उसके साथ खेलने लगी।

रवीना के मुताबिक उस समय उनके अंदर एक अजीब सी आवाज आई जिसने उनसे कहा कि क्या हो गया है रवीना, क्यों तुम एक आदमी के चले जाने से इतनी दुखी क्यों हो कि जीना नहीं चाहतीं। वो औरत जिसके पास रहने को घर तक नहीं है वह भी खुद को संभाल रही है और तुम जिसके पास करोड़ों का घर है, लाखों की गाड़ी है, नौकर हैं सब कुछ है, फिर तुम क्यों खुद को इस तरह से बर्बाद कर रही हो। बस उस दिन के बाद से ही रवीना ने ये कसम खाली कि वो आज के बाद अक्षय के लिए एक आंसू तक नहीं बहाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App