ताज़ा खबर
 

नवाज़ुद्दीन के कहर से मुंबई को बचा पाएंगे सैफ अली खान? देखिए Sacred Games का विस्फोटक ट्रेलर

रमन राघव 2.0 की तरह ही फिल्म में नवाज, सैफ अली खान को फोन कर कुछ ऐसी एक्सक्लूसिव जानकारी देते हैं जो शहर में किसी को पता नहीं है। जाहिर है, सैफ को पुलिस डिपार्टमेंट पागल समझने लगता है और उन्हें नौकरी से सस्पेंड कर दिया जाता है,

रमन राघव 2.0 के बाद एक बार फिर अनुराग के साथ काम करते नज़र आएंगे नवाज

‘सुनो न, लाइफ बदलने वाला है तुम्हारा’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस डायलॉग के साथ ही फिल्म का ट्रेलर शुरु होता है और अगले कुछ मिनटों तक ये आपको जकड़े रहता है। अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित फिल्म Sacred Games का ट्रेलर जारी हो गया है। इस ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन एक बार फिर डार्क कैरेक्टर निभाते नज़र आएंगे वहीं सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। फिल्म में राधिका आप्टे भी एक सशक्त रोल में नज़र आएंगी। फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ ही अनुराग नेटफ्लिक्स पर पहली बार अपनी फिल्म लॉन्च करने जा रहे हैं। इससे पहले बंगाल के नामी निर्देशक कौशिक मुखर्जी उर्फ Q भी अपनी फिल्म ब्राहाण नमन को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर चुके हैं।

इस फिल्म में नवाज एक बार फिर डार्क कैरेक्टर में नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर में नवाज, सैफ अली खान को फोन कर कुछ ऐसी एक्सक्लूसिव जानकारी देते हैं जो शहर में किसी को पता नहीं है। जाहिर है, सैफ को पुलिस डिपार्टमेंट पागल समझने लगता है और उन्हें नौकरी से सस्पेंड कर दिया जाता है, ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाते सैफ को समझ नहीं आता कि उसे क्यों निकाल दिया गया, इस बीच उन्हें राधिका आप्टे मिलती है और कहानी में एक नया मोड़ आता है।

फिल्म के ट्रेलर में सभी किरदार अपनी पावरफुल मौजूदगी दर्ज कराते हैं। नवाज़ के डायलॉग्स उनके कैरेक्टर को एक खास लेयर प्रदान करते हैं। वहीं ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका में सैफ अली खान को देखना दिलचस्प होगा। ये फिल्म जुलाई में रिलीज़ होने जा रही है। ट्रेलर के बैकग्राउंड म्यूज़िक में मुंबई के अंडरग्राउंड रैपर डिवाइन के एक गाने को इस्तेमाल किया गया है। डिवाइन एक अंडरग्राउंड रैपर हैं औऱ वो मुंबई की झुग्गियों में पले बढ़े हैं। ट्रेलर को देखकर कुछ कुछ रमन राघव 2.0 की भी याद आती है, क्योंकि उस फिल्म में भी नवाज पुलिस अफसर विकी कौशल का अंत तक पीछा नहीं छोड़ता है।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू बनने जा रही है ये खूबसूरत एक्ट्रेस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App