ताज़ा खबर
 

‘ऐसा लगा था कि किसी ने मुझसे ऑक्सीजन छीन लिया हो’ वो दौर जब दिव्यांका पूरी तरह टूट चुकी थीं

दिव्यांका और शरद के ब्रेकअप को लेकर कई अफवाहें फैली। एक अफवाह के अनुसार, दिव्यांका को ब्रेकअप करना पड़ा क्योंकि शरद अपने रिलेशनशिप को शादी में नहीं बांधना चाहते थे। वही एक अफवाह ये भी थी कि शरद दिव्यांका को चीट कर रहे थे।

Author Updated: June 1, 2018 2:51 PM
दिव्यांका के लिए वो दौर बेहद मुश्किल भरा था

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया छोटे पर्दे के पावर कपल के तौर पर देखे जाते हैं लेकिन एक ज़माना वो भी था जब दिव्यांका शरद मल्होत्रा को डेट कर रही थी। उनका रिश्ता काफी साल चला, शायद तभी ब्रेकअप बेहद त्रासदी भरा रहा। दोनों ने ऑफिशियली मी़डिया के सामने आकर अपने ब्रेकअप की खबर अनाउं, की थी और काफी समय तक दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था। हालांकि कुछ समय बाद दिव्यांका ने अपने इस दर्दभरे ब्रेकअप के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि ‘लाइफ में एक ऐसा दौर भी था जब मुझे लगता था कि मैं इससे बाहर नहीं आ पाउंगी, मुझे ऐसा लगता था कि मानो मुझसे किसी ने ऑक्सीजन छीन ली हो, जैसे मैं डूब रही हूं और मेरे शरीर के अंदर बम ब्लास्ट हो गया हो। दरअसल मैं सिर्फ एक ही इंसान के बेहद करीब थी और मैं उस पर बेहद ज्यादा निर्भर है। न तो मेरी अपने परिवार से बात होती है और न ही किसी दोस्त से।’

उन्होंने कहा कि ‘मेरे पास कोई नहीं था, ऐसे में मेरे लिए वो मुश्किल वक्त था। मैंने एहसास किया कि जब उस इंसान को मेरी ज़रूरत ही नहीं है तो मैं उस पर निर्भर रह कर कुछ हासिल होने वाला नहीं है। यही कारण था कि मुझे उस रिश्ते से मूव ऑन करना था। मैं अब लंबा रिलेशनशिप नहीं चाहती थी बल्कि मैं सिर्फ गंभीर रिलेशनशिप के साथ ही शादी करना चाहती थी।’ दिव्यांका और शरद के ब्रेकअप को लेकर कई अफवाहें फैली। एक अफवाह के अनुसार, दिव्यांका को ब्रेकअप करना पड़ा क्योंकि शरद अपने रिलेशनशिप को शादी में नहीं बांधना चाहते थे। वही एक अफवाह ये भी थी कि शरद दिव्यांका को चीट कर रहे थे।

दिव्यांका और शरद का ब्रेकअप काफी त्रासदी भरा था

साल 2004 में सिने स्टार्स के सेट पर दिव्यांका और शरद की मुलाकात हुई थी। इसके कई सालों बाद आया शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। हालांकि शो खत्म होने के बाद ये दोनों भी अलग हो गए थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी।

दिव्यांका नज़र आईंं नए लुक में

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऐसे क्या हुआ जो ‘Juzz Baat’ के सेट पर बेहोश हो गए राजीव खंडेलवाल!