The Teaser of stree is going to create shudder Rajkumar Rao shared video - सिहरन पैदा करने वाला है 'स्त्री' का टीजर, राजकुमार राव ने शेयर किया VIDEO - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सिहरन पैदा करने वाला है ‘स्त्री’ का टीजर, राजकुमार राव ने शेयर किया VIDEO

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों शाहिद कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं राजकुमार राव एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ 'मेंटल' और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'फन्ने खां' में नजर आएंगे।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर।

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव हमेशा से फिल्मों में अलग तरह के किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं। ‘न्यूटन’ और ‘शाहिद’ जैसी फिल्मों में गंभीर रोल करने के बाद फिर ‘बरेली की बर्फी’ में फनी रोल अदा किया। पिछले कई सालों से अपने एक्टिंग से कभी हंसाने तो कभी गुदगुदाने वाले राजकुमार राव अब लोगों को डराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘स्त्री’ के टीजर को रिलीज कर दिया गया जो काफी डरावना है। फिल्म ‘स्त्री’ के टीजर को राजकुमार राव ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। राजकुमार राव कैप्शन लिखते हैं, स्त्री के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं बस सब कहते हैं कि वह आ रही है। फिल्म के टीजर वीडियो के अंत में लिखा है मर्द को दर्द होगा। राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के टीजर को देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, टीजर की शुरूआत में बुजुर्ग आदमी की आवाज बेहद डरावनी है। बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। वहीं एक अन्य यूजर लिखता, हॉरर फिल्म का बेस्ट टीजर है। वहीं एक फैन ने लिखा, भाई सोना भी होता है इतना भी मत डराओ। एक अन्य फैन लिखता है, शानदार, अभी तक आपकी फिल्म ओर्मेटा जहन में है कि आप स्त्री लेकर आ गए।

दिनेश विजान की फिल्म में राजकुमार राव के साथ पहली बार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के टीजर को श्रद्धा कपूर ने शेयर करते हुए लिखा, 31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढता आ रहा है, देखो कौन है। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं राजकुमार राव एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ‘मेंटल’ और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फन्ने खां’ में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App