The Sky Is Pink, Movie Review: लव लाइफ के बीच मौत की एंट्री पर कैसे हिल जाती है फैमिली

The sky is pink review in hindi, Priyanka chopra, Farhan akhtar: कुल मिलाकर यह फिल्म पर्दे पर अन्य फिल्मी ड्रामों से हटकर भावुकता से भरे कई सारे पल आपके साथ गुजरेगी। जिंदगी की सच्चाईयों के साथ जीने वालों को यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

the sky is pink review in hindi, The Sky Is Pink, The Sky Is Pink review, The Sky Is Pink movie review, priyanka chopra, farhan akhtar, The Sky Is Pink Movie online Leaked, tamilrockers, Zaira Wasim, The Sky Is Pink rating, Shonali Bose, The Sky Is Pink critic rate, movie, film, द स्काई इज पिंक, फरहना अख्तर, प्रियंका चोपड़ा फिल्म, बॉलीवुड
the sky is pink review in hindi, The Sky Is Pink Movie Review: फिल्म की कहानी एक परिवार के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

The Sky Is Pink Review in Hindi, Priyanka Chopra new movie:  फिल्मों में एक्शन, थ्रीलर और तमाम तरह के मिर्च-मसालों से अगर आपको परहेज है तो फिल्म ‘The Sky Is Pink’ आपके लिए एक अलग मनोरंजन लेकर आया है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में इमोशन है, एक फैमिली का संघर्ष है और जिंदगी के रियल उतार-चढ़ाव से भरे कई मोड़ हैं। जी हां, ‘The Sky Is Pink’ सच्ची कहानी है दिल्ली में रहने वाले उस परिवार की जिसने पहाड़ सा दुख झेला है। दिल्ली में रहने वाले चौधरी परिवार के साथ हुई एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को निर्देशक सोनाली बोस ने बेहतरीन तरीके से रुपहले पर्दे पर उतारा है। एक अलग तरह का ट्रीटमेंट, प्रियंका चोपड़ा का अदिति के किरदार में नजर आना और फरहान का निरेन के किरदार में होन डायरेक्टर की राइट च्वायस कही जा सकती है। आयश के किरदार में जायरा वसीम भी फिट बैठती नजर आ रही हैं।

फिल्मी कलाकार (Cast): प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जाहिरा वसीम (Zaira Wasim), रोहित सराफ (Rohit Saraf), ब्रायन नाथन (Brian Nathan)

निर्देशक (Director): सोनाली बोस (Shonali Bose)

क्रिटिक रेटिंग (Ratings): 3.5/5 stars

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रोहित सराफ जैसे बेहतरीन कलाकार इस फिल्म में अपने रोल के साथ न्याय करते नजर आएंगे। To Get All Information About  “The Sky Is Pink” stay with us on This Blog…

Live Blog

14:15 (IST)10 Oct 2019
लव, लाइव और लाइफ के बाद आता है डेथ फियर

अदिति बनी प्रियंका चोपड़ा और नरेन बने फरहान अख्तर के बीच प्यार की केमिस्ट्री से द स्काई इज पिंक की कहानी शुरू होती है। इसमें पहले सब ठीक चल रहा होता है, कहानी लव, लाइव और लाइफ तीनों दिखाई दे रहे होते हैं। तभी कहानी में नया मोड़ आता है और दोनों की जिंदगी में आती है आयशा जोकि ज़ायरा वसीम बनी है। अदिति और नरेन की लाइफ में डेथ फियर नाम का शब्द तब एंटर करता है जब दोनों को पता चलता है कि आयशा को SCID नामक डिसीज है। बस यहीं से पूरी जिंदगी और फिल्म की कहानी पलट जाती है।

13:56 (IST)10 Oct 2019
द स्काई इज पिंक को देखिए किस मीडिया हाउस ने कितनी रेटिंग दी
12:20 (IST)10 Oct 2019
The Sky Is Pink: Movie Review

‘The Sky Is Pink’ फिल्म को देखने सिनेमाघर में जाने वाले यह याद रखें कि ऐसी कहानियों में कोई अति नाटकीय मोड़ नहीं होते। कोमलता, संवेदनशीलता और दिल-ओ-दिमाग को झकझोर देने वाले कई दृश्य ही इन फिल्मों की यूएसपी कही जाती है।

11:42 (IST)10 Oct 2019

कुल मिलाकर यह फिल्म पर्दे पर अन्य फिल्मी ड्रामों से हटकर भावुकता से भरे कई सारे पल आपके साथ गुजरेगी। जिंदगी की सच्चाईयों के साथ जीने वालों को यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

11:33 (IST)10 Oct 2019
THe Sky Is Pink: Movie shot of Priyanka Chopra and farhan akhtar

11:29 (IST)10 Oct 2019
#TheSkyIsPink : Priyanka chopra worked a lot on this movie
11:12 (IST)10 Oct 2019
The Sky Is Pink: Detail about story Line

लेकिन यह बीमारी इस गुड़िया को एक दिन हमेशा के लिए खामोश कर देता है। घर की लाडली हमेशा के लिए सबको छोड़ किसी और दुनिया में चली जाती है और फिर परिवार इस हादसे को जिस तरह झेलता है वो देख कर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

11:12 (IST)10 Oct 2019
प्यार, बीमारी और रिश्ते के बीच चाहिए पैसा ढेर सारा

फिल्म की कहानी है निरेन और अदिति की। निरेन और अदिति को ईशान और आयशा नाम के दो बच्चे हैं। इस कपल की लाडली आयशा को बचपन से ही पलमोनरी फइब्रोसिस नाम की एक बीमारी है। आयशा घर में सबकी चहेती है और हमेशा मस्ती में रहने वाली घर की प्यारी गुड़िया है।

11:11 (IST)10 Oct 2019
The Sky Is Pink: Initial review

फिल्म के किरदारों ने कहानी के साथ न्याय करने की कोशिश जरुर की है पर सबकुछ दर्शकों के मिजाज और टिकट खिड़की के बाहर लगने वाली भीड़ पर निर्भर करेगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट