scorecardresearch

New song 2019: ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा गाना हुआ आउट, जानिए इससे जुड़ी बातें

“दिल का टेलीफोन” मीत ब्रोस ने कम्पोज किया है, जिन्होंने इसे जोनिता गांधी और नक्श अजीज के साथ भी प्रदर्शित किया है। इसके बोल कुमारों ने लिखे हैं। गाना ड्रामा से भरपूर है और गाने में थोड़ी रेट्रो टच भी है।

New song 2019: ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा गाना हुआ आउट, जानिए इससे जुड़ी बातें
ड्रीम गर्ल पोस्टर (Source: Ayushmann Khurrana Instagram)

आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘Dream Girl’ का दूसरा गाना आउट हो गया है। गाने का नाम “दिल का टेलीफोन” है। वीडियो में पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना ने फोन पर गाना गाया है। “दिल का टेलीफोन” मीत ब्रोस ने कम्पोज किया है, जिन्होंने इसे जोनिता गांधी और नक्श अजीज के साथ भी प्रदर्शित किया है। इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। गाना ड्रामा से भरपूर है और गाने में थोड़ी रेट्रो टच भी है।

फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग काफी एक्साइडेट हो गए हैं। खुराना को गाने के लिए एक क्यूट हुक स्टेप भी दिया गया है जो काफी मनमोहक लग रहा है। ट्रेलर में हमने जो देखा था, उसमें खुराना मंच पर एक महिला की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। वह तब एक एजेंसी में काम करना शुरू करते हैं जहां वह एक महिला के रूप में अपने कॉल करने वालों से बात करते हैं।

फिल्म का पहला ट्रैक “राधे राधे” हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने को राधा-कृष्ण के कॉन्सेप्ट पर रखकर बनाया गया है। बता दें कि इस गाने को मथुरा टच दिया गया है। इस गाने को भी मीत ब्रोस ने ही कम्पोज किया है और अमित गुप्ता ने इसे अपनी आवाज दी है।

[bc_video video_id=”6074314903001″ account_id=”5798671092001″ player_id=”JZkm7IO4g3″ embed=”in-page” padding_top=”56%” autoplay=”” min_width=”0px” max_width=”640px” width=”100%” height=”100%”]

इस फिल्म में नुसरत भरूच भी हैं और इसके अलावा फिल्म में अन्नू कपूर हैं जिन्होंने उनके पिता का रोल निभाया है। आयुष्मान और अन्नू ने पहली बॉलीवुड फिल्म, विक्की डोनर में एक साथ काम किया था। बता दें कि नुसरत ने प्रेमिका की भूमिका निभाई है, जो आयुष्मान की पूजा के प्यार में पड़ जाती हैं। अभिनेता विजय राज और निधि बिष्ट को भी फिल्म में उनके प्रशंसक के रूप में देखा जाएगा। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म आयुष्मान के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक महिला की तरह बोलने में सक्षम हैं। अभिनेता फिल्म में तीन अलग-अलग आवाज़ों में बात करते नज़र आएंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

(और Entertainment News पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-08-2019 at 07:50:48 am
अपडेट