ताज़ा खबर
 

राजेश खन्ना के साथ लिव इन में रहने के बाद उनकी दुल्हन बनना चाहती थीं टीना मुनीम

टीना मुनीम का नाम तो वैसे संजय दत्त के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन उस दौर की हर लड़की की तरह वह भी राजेश खन्ना की दीवानी थीं।

टीना मुनीम राजेश खन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं।

बीते दौर के बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना का अपने दौर में कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रह चुका है। उन्ही एक्ट्रेसेस में से एक थी टीना मुनीम। टीना मुनीम का नाम तो वैसे संजय दत्त के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन उस दौर की हर लड़की की तरह वह भी राजेश खन्ना की दीवानी थीं। राजेश खन्ना और टीना मुनीम ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन फिल्म ‘सौतन’ के सेट पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। टीना मुनीम राजेश खन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं। लेकिन राजेश हमेशा उनकी बातों को टाल जाया करते थे। जब टीना को लगने लगा कि राजेश खन्ना उनसे शादी नहीं करने वाले हैं तो उन्होंने राजेश खन्ना से दूरी बनानी शुरू कर दी। लेकिन राजेश खन्ना टीना को बार-बार इस बात का आश्वासन देते रहें कि वो डिंपल को तलाक देकर उनसे शादी करेंगे।

हालांकि, राजेश खन्ना ने एक बार भी तलाक के लिए डिंपल से नहीं कहा। इस बात से टीना मुनीम खफा होकर राजेश खन्ना को छोड़ कर जाने का फैसला कर लिया। कहा जाता है कि टीना को जाता देख राजेश खन्ना ने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की। लेकिन टीना को अब राजेश के किस बात पर भरोसा नहीं था लिहाजा वो राजेश को छोड़कर चली गईं।

राजेश और टीना की जोड़ी को लोगों ने ‘सुराग’, ‘सौतन’, ‘अलग-अलग’, ‘आखिर क्यों, और ‘अधिकार’ जैसी फिल्मों में काफी पसंद किया था। बता दें कि टीना के जाने के बाद भी राजेश ने डिंपल को तलाक नहीं दिया। लेकिन राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया काफी दिनों तक एक-दूसरे से अलग रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App