ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने कहा, आसान नहीं था हॉलीवुड में काम करना

एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक दीपिका ने बताया है कि हॉलीवुड इतना आसान नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें ऑफर तो पहले भी मिले थे।

विन डीजल फिल्म पर्दे पर अपने चरित्र जेंडर केज के रूप में उतरेंगे, जबकि दीपिका सेरेना का किरदार निभाएंगी। इस तस्वीर में विन अपने गठीले बदन को दिखाते हुए, जबकि ब्लैक ड्रेस में दीपिका का शानदार स्टनिंग लुक। (स्रोत ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म xXx की शूटिंग खत्म कर लौटी हैं। यूएस में शूटिंग के दौरान दीपिका ने कई तस्वीरें और मस्ती भरे पल सबके साथ शेयर किए। आखिर मौका ही ऐसा था। दीपिका हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ काम कर रही थीं। हॉलीवुड एक्टर्स के साथ शूटिंग करने का एक्सपीरियंस था अलग माहौल था। दीपिका ने इस बखूबी इंजॉय किया। लेकिन सब कुछ अच्छा और आसान दिखने वाला ये प्रोजेक्ट इतना भी आसान नहीं था। एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक दीपिका ने बताया है कि हॉलीवुड इतना आसान नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें ऑफर तो पहले भी मिले थे। लेकिन उन्होंने सही फिल्म साइन करने के लिए इंतजार किया। ताकि उनका कोई फैसला गलत साबित ना हो। क्योंकि इससे उनके बॉलिवुड करियर पर भी असर पड़ सकता था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता नहीं था कि मैं इसके लिए तैयार थी। मुझे पहले भी हॉलीवुड से कई ऑपर मिले थे। लेकिन वो मुझे सूटेबल नहीं लगे। मैंने हमेशा अपने मन की आवाज सुनी है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, दुनिया टैलेंट को पहचान रही है। बात केवल इतनी बै कि एक्टर पर रोल सूट कर रहा है या नहीं। एक एक्टर को एक फिल्म में तभी लेने चाहिए जब उसका टैलेंट फिल्म के लिए कुछ खास लेकर आए। मुझे नहीं लगता कि किसी एक्टर को उसके धर्म, जेंडर, क्षेत्र के हिसाब चुना जाना चाहिए। बता दें कि अब दीपिका बॉलीवुड में अपना नया प्रोजेक्ट शुरू कर चुकी हैं। अब वह संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर काम कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App