the reason behind abhishek bachchan said no to jp dutta paltan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस हीरो के चलते नहीं मिला भाव तो अभिषेक बच्चन ने छोड़ दी जेपी दत्ता की पल्टन

पल्टन 1962 के भारत चीन युद्ध पर बनने वाले जेपी दत्ता की वॉर फिल्म हैं।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के सितारे इन दिनो ठीक नहीं चल रहे। एक तरफ वो बड़े पर्दे पर काफी समय से गायब हैं तो दूसरी तरफ उन्होंने हाल ही में जेपी दत्ता की वॉर फिल्म पल्टन को भी ना कर दी है। पिछले दिनों जब ये खबर मीडिया में आई तो सबको खूब हैरत हुई। जहां एक तरफ अभिषेक को इस समय एक बड़ी हिट की जरूरत है तो वहीं जेपी दत्ता उनके जांचे परखे निर्देशक हैं। जेपी दत्ता ने ही अपनी फिल्म रिफ्यूजी से अभिषेक बच्चन को बड़े पर्दे पर लॉन्च किया था। इसके बाद जेपी अभिषेक को लेकर दो और फिल्में एलओसी कारगिल और उमरावजान बना चुके हैं। हालांकि ये तीनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जेपी दत्ता एक बार फिर वॉर फिल्म लेकर आ रहे हैं। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी बॉर्डर आज तक लोगों के जेहन में आपनी यादें बनाए हुए हैं। पल्टन 1962 के भारत-चीन युद्द में बनने वाली एक मल्टीस्टारर फिल्म है।

इस फिल्म में अभिषेक के अलावा सोनू सूद, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारें नजर आने वाले थे। लेकिन अब अचानक अभिषेक बचनन ने  इस फिल्म को इंकार कर दिया है। दरअसल बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक अभिषेक इस बात से नाराज थे कि फिल्म में सोनू सूद को उनसे ज्यादा स्क्रीन पर स्पेस दिया जा रहा है। इस मुद्दे पर जब उन्होंने अपनी नाराजगी जेपी दत्ता को बताई तो उन्होंने उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन अभिषेक ने इस बात को स्वीकार नहीं किया और फिल्म से ही किनारा कर लिया है। अभिषेक और सोनू हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं। अब खबरे है कि जेपी ने उनके रोल के लिए हर्षवर्धन राणे को फाइनल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App