ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ को फटी जींस पहना देख मां ने पूछा- इतना कमाते हो तो फिर..

निरहुआ कई भोजपुरी की हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें 'निरहुआ चला लंदन', 'वीर योद्धा महाबली', 'पटना जंक्शन', 'निरहुआ चला अमेरिका', 'निरहुआ चलल ससुराल 3' जैसी फिल्में शामिल हैं।

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव।

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स से कनेक्ट रहते हैं। दिनेश अक्सर फोटोज और वीडियोज को फैन्स के लिए साझा करते रहते हैं। दिनेश लाल यादव को लोग निरहुआ के नाम से भी जानते हैं। निरहुआ ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यह बता रहे हैं कि मां उनकी फटी (रिप्ड) हुई जींस को देखकर क्या कहती हैं?

वीडियो नें निरहुआ कहते हैं, मैं अभी-अभी शूट से वापस आया हूं, मेरी मां ने मुझसे पूछा कि जब तुम इतना कमाते हो तो फटी जींस क्यों पहनते हो? मेरे गांव में भी मुझसे इसी बात को पूछा गया था। मैंने बताया कि यह फटा नहीं है बल्कि नया फैशन ट्रेंड है। अब मैं मां को क्या बताऊं? फटे पकड़े पहनने का ये कैसा फैशन है? निरहुआ कई भोजपुरी की हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें ‘निरहुआ चला लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘पटना जंक्शन’, ‘निरहुआ चला अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ का नाम बड़े स्टार्स में लिया जाता है। वे सिंगर, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। निरहुआ की साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘रिक्शावाला 2’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म को यू-ट्यूब पर 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले थे। वहीं ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ को 49 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं अब इस साल ईद के मौके पर निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का एक डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है यही कारण है कि उस सीन को दर्शक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर में निरहुआ कहते हैं, ‘हम तो कब से बैठे हैं ताक में, अगर आदेश मिले तो अब के दीवाली-दशहरा पाक में।’ फिल्म के ट्रेलर को14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App