scorecardresearch

‘मोदी जी ने डीपी बदलने को कहा था, नीतीश ने सरकार ही बदल दी…’ बिहार की राजनीति पर फिल्म एक्टर ने यूं कसा तंज

नितीश कुमार के नेतृत्व में सात दलों के महागठबंधन की सरकार बन गई है। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान ने तंज कसा है।

‘मोदी जी ने डीपी बदलने को कहा था, नीतीश ने सरकार ही बदल दी…’ बिहार की राजनीति पर फिल्म एक्टर ने यूं कसा तंज
Nitish Kumar: जदयू और आरजेडी ने मिलकर बिहार में नई सरकार का गठन किया है(फोटो सोर्स: PTI)।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में सात दलों के महागठबंधन की सरकार बन गई है। नीतीश ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए से अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद महागठबंधन ने उन्हें अपना नेता चुना था और उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया था। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान ने तंज कसा है।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने बिहार की राजनीति पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। केआरके ने लिखा कि ऐसे होते हैं भारतीय राजनेता! मतलब के लिए, सारे अनुबंध हो गए! नेवले के भी सांप से संबंध हो गए। इसी के साथ एक्टर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी जी ने कहा कि 15 अगस्त के लिए डीपी बदलना है। नीतीश जी ने कहा कि सर डीपी ही क्या, मैं तो सरकार ही बदल देता हूं।

केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि सीएम नीतीश कुमार भारत में सबसे अच्छा राजनेता है। इसलिए कुर्सी जिधर, नीतीश कुमार उधर।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोम नाम के यूजर ने लिखा कि विधायक तो कोई भी खरीद सकता है मुख्यमंत्री खरीदने वाले पहले नेता आज देखे हैं।

मिनी नाम की यूजर ने लिखा कि आपके हिसाब से नेवला कौन है। एक यूजर ने लिखा मुझे लगता है कि सरकार पर बहुत दवाब है। कमल नाम के यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कुछ वक्त के बाद ईडी बिहार जाएंगी।

तेजस्वी यादव आज सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात

बिहार के डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव आज शाम 10 जनपथ पर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सोनिया गांधी से मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल में कांग्रेस के विधायकों को शामिल करने के मामले पर भी चर्चा हो सकती है।

बिहार में अभी सिर्फ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ही शपथ ली है। बता दें नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने। वहीं तेजस्वी यादव ने दूसरी बार बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.