ताज़ा खबर
 

अल्लाह दुहाई विद सलमान भाई, अबूधाबी के तड़कते भड़कते Rooftops पर कुछ यूं शूट हुआ गाना

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि सलमान को जैकलीन के स्तर के डांसस्टेप्स करने में थोड़ी दिक्कतें भी आ रही थी लेकिन उन्होंने अपने ट्रेजमार्क स्टायलिश स्टेप्स के साथ अपने डांस को पूरा किया।

रेस 3 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज़ है

सलमान खान सेट पर मस्ती के लिए जाने जाते हैं और उनकी आने वाली फिल्म रेस 3 में भी उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ खूब धमाल मचाया। हाल ही में फिल्म के लोकप्रिय गाने अल्लाह दुहाई की मेकिंग का वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें सलमान, जैकलीन और बाकी सितारों के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। डायरेक्टर रेमो डिसूजा के मुताबिक ये फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण गाना है क्योंकि इस गाने में पूरी स्टार कास्ट परफॉर्म करते हुए देखी जा सकती है। रेमो ने इस गाने को अबूधाबी के रूफटॉप होटल में फिल्माया है और सॉन्ग की सिनेमाटोग्राफी देखते हुए इसे एक बेहतरीन कमर्शियल गाना कहा जा सकता है।

वहीं इस वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि सलमान को जैकलीन के स्तर के डांसस्टेप्स करने में थोड़ी दिक्कतें भी आ रही थी लेकिन उन्होंने अपने ट्रेजमार्क स्टायलिश स्टेप्स के साथ अपने डांस को पूरा किया। चूंकि ये फिल्म के सबसे भव्य गानों में शुमार है, इसलिए इस गाने के दौरान कई आर्टिस्ट्स को परफॉर्म करने के लिए भी बुलाया गया था, सलमान इस वीडियो के दौरान इतना इंजॉय कर रहे थे कि उन्होंने एक मौके पर तो दबंग और प्यार किया तो डरना क्या के लेजेंडरी स्टेप्स को करना शुरू कर दिया था, जाहिर है वहां मौजूद सभी कलाकार सलमान की इस परफॉर्मेंस से बेहद खुश नज़र आ रहे थे।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है और फिल्म की रिलीज़ से पहले टीज़र, ट्रेलर और सॉन्ग्स ने फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता पैदा कर दी है। गौरतलब है कि मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3, 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में जमकर उत्साह है, यही कारण है कि देश के कई सिनेमाघरों में इस फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे से शुरू होगा। इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स का शो सुबह 7 बजे हुआ था। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के द्वारा सलमान अपने फैंस से ईदी की उम्मीद कर सकते हैं। इस फिल्म के साथ ही बॉबी देओल भी अपने करियर की दूसरी पारी खेलने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App