ताज़ा खबर
 

सोनू सूद की इस तकलीफ के चलते बदल दी गई मणिकर्णिका की स्क्रिप्ट

सोनू इस फिल्म में एक वॉरियर की भूमिका में होंगे। इस फिल्म को जी स्टूडियो और कमल जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना रनौत इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा फिल्म सिंबा रोहित शेट्टी की टेडमार्क फिल्म होगी और इस फिल्म में रणवीर सिंह अपने पारंपरिक अंदाज़ में नज़र आएंगे।

सोर्स : इंस्टाग्राम

एक्टर सोनू सूद अपने दो बॉलीवुड़ प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। वे कंगना रनौत की फिल्म ‘मनिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी एक रोल कर रहे हैं। सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड भूमिका में हैं। सोनू ने फिल्म सिंबा के लिए खास लुक अपनाया है और रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए वे बीयर्ड लुक में नज़र आएंगे। खास बात ये है कि सिंबा के लिए वे घनी दाढ़ी उगा रहे हैं तो फिल्म मनिकर्णिका के लिए वे क्लीन शेव लुक में नज़र आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद सिंबा और मनिकर्णिका के लिए एक साथ ही शूटिंग कर रहे हैं। ऐेसे में उन्हें दाढ़ी और क्लीन शेव लुक को एक साथ कैरी करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा था। फिल्म मनिकर्णिका के मेकर्स इस बात को जानते थे और ऐसे में उन्होंने सोनू की परेशानी को देखते हुए स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव कर दिया। सोनू ने कहा कि ‘मुझे फिल्म सिंबा के लिए दाढ़ी बढ़ानी थी और मनिकर्णिका के लिए क्लीन शेव लुक रखना था। मेरी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए मनिकर्णिका के मेकर्स ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव कर दिया है।’

गौरतलब है कि ‘मनिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ को कृष ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की कहानी को दिखाया जाएगा। सोनू इस फिल्म में एक वॉरियर की भूमिका में होंगे। इस फिल्म को जी स्टूडियो और कमल जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना रनौत इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा फिल्म सिंबा रोहित शेट्टी की टेडमार्क फिल्म होगी और इस फिल्म में रणवीर सिंह अपने पारंपरिक अंदाज़ में नज़र आएंगे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सोनू एक नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App