ताज़ा खबर
 

घंटों तक ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते रहे सलमान, दी थी 17वीं मंजिल से कूदने की धमकी!

बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरी रही है, जिसकी एंडिंग हैप्पी नहीं रही है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही है।

जब 1994 में मिस वर्ल्ड जीतने वाली ऐश्वर्या राय को देखकर सलमान का दिल उनकी तरफ आकर्षित होने लगा।

बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरी रही है, जिसकी एंडिंग हैप्पी नहीं रही है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही है। 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। उस दौरान सलमान खान संगीता बिजलानी से ब्रेकअप कर चुके थे और सोमी अली से उनकी अफेयर की खबरें जोरों पर थी। लेकिन 1994 में मिस वर्ल्ड जीतने वाली ऐश्वर्या राय को देखकर सलमान का दिल उनकी तरफ आकर्षित होने लगा। कहा जाता है कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए ऐश्वर्या की सिफारिश सलमान ने ही संजय लीला भंसाली से की थी। सलमान भंसाली के पसंदीदा एक्टर थे और वो उनकी बात को आसानी से मना नहीं कर सकते थे। फिल्म सेट पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। सलमान ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए कि वो उनको किसी और के साथ देखते ही गुस्से से लाल हो जाते थे। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने भंसाली से फिल्म के क्लाइमेक्स को बदलने की बात की थी।

सलमान नहीं चाहते थे कि फिल्म में भी ऐश्वर्या का प्यार उनकी जगह किसी और एक्टर को मिलें। ऐश्वर्या राय के परिवार वालों को सलमान पसंद नहीं थे लेकिन ऐश्वर्या उन्हें पसंद करती थी। इस वजह से वह घरवालों की परवाह किए बगैर उनके साथ रहने लोखंडवाला के गोरख हिल टॉवर के बिल्डिंग में चली गईं। लेकिन माता-पिता के कहने पर वो वापस भी आ गईं। ऐसी खबरें भी आने लगी कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन तभी अचानक इनकी झगड़ों की खबरों ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचना शुरू कर दिया।

कहा जाता है कि ऐश्वर्या के प्रति सलमान का व्यवहार ठीक नहीं था। सलमान कई बार आधी रात को ही ऐश्वर्या के घर पहुंचकर उनका दरवाजा पीटने लगते थे। एक बार सलमान आधी रात ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। वो तीन बजे तक दरवाजे पीटते रहें। जिस वजह से उनके हाथ में कई चोटें भी आ गई। इतना ही नहीं उन्होंने तो ऐश्वर्या को बिल्डिंग से कूदने की धमकी भी दी। बता दें कि ऐश्वर्या अपने बिल्डिंग के 17 वीं मंजिल पर रहती थीं। बाद में सलमान के बर्ताव से तंग आकर ऐश्वर्या ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App