फिल्मों में क्यों नहीं हंसते रणबीर कपूर? कपिल शर्मा शो पर एक्टर ने दिया था दिलचस्प जवाब; देखें

रणबीर कपूर कपिल शर्मा शो पर बताते हैं कि जब उन्हें जब उदासी वाले रोल मिलते हैं तो वो बड़े आराम से कर लेते हैं। वहीं जब हंसी वाले रोल ऑफर होते हैं तो वो मुश्किल में पड़ जाते हैं क्योंकि वो कैमरा के सामने नहीं हंसते हैं।

the kapil sharma show, ranbir kapoor, anushka sharma
कपिल शर्मा शो पर अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर (Photo-Kapil Sharma/Twitter)

रणबीर कपूर को कैमरे के सामने हंसना सबसे मुश्किल काम लगता है और इसके पीछे की दिलचस्प वजह का जिक्र उन्होंने द कपिल शर्मा शो पर किया था। रणबीर कपूर के जवाब का वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा भी दिख रही हैं। वीडियो में रणबीर कपूर कपिल शर्मा से बताते हैं कि जब उन्हें उदासी वाले रोल मिलते हैं तो वो बड़े आराम से कर लेते हैं लेकिन जब हंसी वाले रोल ऑफर होते हैं तो वो मुश्किल में पड़ जाते हैं क्योंकि वो कैमरा के सामने नहीं हंसते हैं।

वो कहते हैं कि उनकी हंसी में कोई आवाज ही नहीं है जो फ़िल्म के लिए किसी काम की नहीं। वो कहते हैं, ‘अगर मैं नॉर्मल भी रहूं न तो मेरे फेस में बहुत उदासी है। तो पहले से ही मेरे जेहन में बैठ गया था कि जो सैड वाले इंटेंस रोल होते हैं मैं उन्हें आसानी से कर सकता हूं और जहां फन रोल है, खेलकूद, हंसना.. मैं हंसता नहीं हूं। मैं हंस नहीं सकता हूं फिल्मों में।’

रणबीर कपूर ने न हंसने के पीछे की वजह बताते हुए आगे कहा, ‘मेरी हंसी में कोई आवाज़ नहीं है। और फ़िल्म के लिए आवाज के बिना हंसी तो किसी काम की नहीं है। मुझे फिर हंसी में आवाज डालनी पड़ती है और जब मैं आवाज़ डालता हूं तो एक गधे की आवाज आती है।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor.trr)

उनकी इस बात पर कपिल शर्मा कहते हैं कि वो जरा बताए कैसे? रणबीर अनुष्का शर्मा से कहते हैं कि वो कोई जोक मारे तो अनुष्का कहती हैं, ‘जब आपके पास इतना महान कॉमेडियन (कपिल शर्मा) बैठा हो तो आप मुझे जोक मारने के लिए क्यों कह रहे हैं।’

उनकी इस बात पर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘कभी सचिन सर को कोई बोलता है सर एक सिक्सर मार के दिखाईए? कोई आर्मी ऑफिसर आए, सर तोप चलाकर दिखाइए न।’ कपिल शर्मा की ये बात सुन अनुष्का, रणबीर और बाकी सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर ने अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में साथ काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह पीट गई थी। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में इस जोड़ी ने काफी प्रशंसा बटोरी थी। अनुष्का रणबीर अभिनीत यह फिल्म सुपरहिट रही और इसके गाने काफी लोकप्रिय हुए।

 

फिलहाल अनुष्का एक्टिंग से ध्यान हटाकर प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। वेब सीरीज पाताललोक और बुलबुल का प्रोडक्शन उन्होंने ही किया था। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वो ब्रह्मास्त्र, शमशेरा, एनिमल जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X