ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में जब कृष्णा अभिषेक ने रखा कदम, तो सुनील ग्रोवर को भूल गए लोग? एक्टर ने सुनाया किस्सा

The Kapil Sharma Show; कृष्णा इस शो में 'सपना' बन कर आते हैं और स्पेशल गेस्ट्स को अपने ब्यूटीपार्लर में जोक्स से भरा 'स्पेशल सपना मसाज' देते हैं। कपिल के शो में कृष्णा का सेगमेंट बहुत पसंद किया जाता है।

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन/एक्टर सुनील ग्रोवर और कृ्ष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा के The Kapil Sharma Show में ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर गुलाटी’ बन कर सुनील ग्रोवर ने (Sunil Grover) ने दर्शकों को खूब हंसाया है। जब सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया उसके बाद से ही दर्शकों को उनकी बहुत कमी महसूस हुई। फिर द कपिल शर्मा शो में एंटर हुए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)।

कृष्णा इस शो में ‘सपना’ बन कर आते हैं और स्पेशल गेस्ट्स को अपने ब्यूटीपार्लर में जोक्स से भरा ‘स्पेशल सपना मसाज’ देते हैं। कपिल के शो में कृष्णा का सेगमेंट बहुत पसंद किया जाता है। तो क्या कपिल के शो में दर्शकों को अब गुत्थी या डॉ गुलाटी की कमी नहीं खलती? इस बारे में एक बार खुद कृष्णा अभिषेक ने बताया था।

जूम के मुताबिक- कृष्णा ने एक बार बताया था- ‘आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन सपना और गुत्थी को किसी ने कभी भी कंपेयर नहीं किया। आज तक इन दोनों कैरेक्टर्स की तुलना नहीं की गई। यहां तक की लोग मुझे आकर कहते हैं कि जब से तुम आए हो हम तो सुनील को भूल चुके हैं। मुझे ये कॉम्प्लिमेंट मिला है कई बार।’

कृष्णा ने आगे कहा था- ‘सुनील बहुत अच्छा कलाकार है। उसका अपना स्टाइल है, वहीं मेरा अपना स्टाइल है। हम दोनों अलग हैं।’ कृष्णा ने दावा करते हुए कहा था कि इस बारे में अब कोई बात नहीं करता कि सुनील ग्रोवर अब शो के साथ नहीं जुड़े हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि सुनील को शो में मिस जरूर किया जाता है लेकिन अब उतना नहीं है जितना पहले था।

कॉमेडियन ने कहा- ‘अक्षय कुमार अलग तरह की कॉमेडी करते हैं, वहीं गोविंदा अलग तरह की कॉमेडी करते हैं। लेकिन दोनों ही ग्रेट एक्टर्स हैं। उनके अपने खुद के स्पेस हैं। ऐसे ही सुनील के साथ है, उसका कैरेक्टर (गुत्थी) कहीं से भी सपना के साथ मैच नहीं करता। कोई शो पर उनके बारे में बात नहीं करता। अब इस पर हमारा कंट्रोल है।’

बता दें एक वक्त था जब कपिल और कृष्णा के बीच भी मामला गड़बड़ाया हुआ था। इतना ही नहीं कृष्णा ने तो कपिल शर्मा को लेकर तंज भी कर डाला था। ये तब की बात है जब कपिल और कृष्णा साथ काम नहीं करते थे।

Next Stories
1 जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा को बताया था ‘टाइम पास’, बुरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस; किताब में किया गया दावा
2 किरण खेर की तस्वीर देख नरगिस और सुनील दत्त ने की थी ऐसी भविष्यवाणी, बुला लिया था मुंबई
3 भूल जाइए बीमारी-बेरोजगारी, आइए करें चुनाव की तैयारी- पुण्य प्रसून बाजपेयी का मोदी सरकार पर तंज
ये पढ़ा क्या?
X