ताज़ा खबर
 

जब कपिल शर्मा ने ठुकरा दिया था अनिल कपूर की फिल्मों का ऑफर, एक्टर ने उन्हीं के शो में सुनाया पूरा किस्सा

The Kapil Sharma Show: अनिल कपूर शिकायत करते दिख रहे हैं कि कपिल ने अनिल की फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था। इस पर कपिल शर्मा अपने शो..

The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma rejected Anil Kapoors films, Kapil Sharma, Anil Kapoor,बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, दूसरी तरफ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिश्ते हर एक फिल्म स्टार से बेहद खास हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक से कपिल शर्मा का उनसे खूब हंसी मजाक खूब चलता है। कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के सेट पर इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) आए हैं। शो में एक सिक्वेंस में अनिल कपूर शिकायत करते दिख रहे हैं कि कपिल ने अनिल की फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था। इस पर कपिल शर्मा अपने शो पर अनिल को सफाई देते दिखते हैं।

अनिल कपूर कहते हैं-  कितनी फिल्में ऑफर की आपको आप मना कर देते हैं मुझे। क्यों करते हैं आप ऐसा? इस पर कपिल शर्मा अनिल कपूर को कहते हैं- आई लव यू सर, सर ऐसा नहीं है। अनिल सर ने मुझे 24 सीरीज के लिए बुलाया। मैं इतना खुश हुआ पर उस समय क्या हुआ सर..मेरा शो नया नया शुरू हुआ था, तभी अनिल भी कहते हैं -हां आपने कहा था कि आप अपना शो शुरू कर रहे हैं। तो आपने अच्छा किया जो 24 नहीं की। इस बात पर सब ठहाका मारना शुरू कर देते हैं।

कपिल फिर कहते हैं- आपने वो सात दिन के लिए भी मुझे बोला था कि इसको दोबारा बनाते हैं। अनिल फिर कहते हैं- हां बहुत सी फिल्में हैं फिर तो, मुबारकां भी आपको ऑफर हुई थी, फिर एक और फिल्म थी- प्रियदर्शन के साथ कर रहा था मैं-तेज। वो भी ऑफर हुई थी। कपिल अनिल के सामने हाथ जोड़ लेते हैं और कहते हैं सर आप फिल्में ऑफर करते रहना प्लीज।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अनिल इस पर कहते हैं- आपको पता है मैं आज कल कैरेक्टर रोल करता हूं, सपोर्टिंग रोल करता हूं। फादर का रोल करता हूं, कभी आपके फादर का रोल कर सकता हूं। तभी कपिल कहते हैं- हमारी तो दोनों की आंखें हंसते हंसते बंद होती हैं हम तो लगेंगे भी। पर मेरे को डर लगता है कि फादर के रोल के लिए आपको साइन करें, स्क्रीन पर कहीं मैं न फादर दिखने लग जाऊं।

Next Stories
1 ‘उसने मुझे धोखा दिया झूठ बोले..’ MTV वीजे अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा
2 56 इंच का सीना और 57 किसानों की मौत- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो आने लगे ऐसे कमेंट
3 जब सेट पर गुस्से में सनी देओल ने फाड़ दी थी अपने जींस की ज़ेब; इस बात से थे परेशान
आज का राशिफल
X