ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show को मुकेश खन्ना ने बताया वाहियात तो भड़के महाभारत के ‘युधिष्ठिर’, कहा- अंगूर खाने को नहीं मिले तो…

मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को फूहड़ बताते हुए कहा कि शो में मर्दों का औरतों के कपड़े पहनाकर घटिया हरकतें करना अश्लील है। इस पर गजेन्द्र चौहान ने करारा जवाब दिया।

mukesh khanna, the kapil sharma show, kapil sharma,मुकेश खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को फूहड़ कहा।

Mahabharat Cast on The Kapil Sharma Show : अभिनेता मुकेश खन्ना ने चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ को वाहियात कहा है। दरअसल, बीते दिनों महाभारत के पांच कलाकार नीतीश भारद्वाज (श्रीकृष्ण), फिरोज़ खान (अर्जुन), गजेंद्र चौहान (युधिष्ठिर) पुनीत इस्सर (दुर्योधन) और गूफी पेंटल ( शकुनि) सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर पहुंचे थे। इसी बात पर मुकेश खन्ना ने तंज कसा। इस पर गजेंद्र चौहान ने पलटवार किया है।

महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने यह कहते हुए कपिल शर्मा शो में जाने से मना कर दिया था कि शो वाहियात और फूहड़ है। शो में मर्दों का औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करना अश्लील है। मुकेश खन्ना के इस बयान पर महाभारत के युधिष्ठिर यानी गजेंद्र चौहान ने एक इंटरव्यू के दौरान उन पर तीखा पलटवार किया है।

गजेंद्र चौहान का कहना है कि इतने बड़े शो को घटिया और वाहियात कहना बहुत गलत है। गजेंद्र चौहान ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं, क्योंकि उन्हें अंगूर खाने को नहीं मिले। करोड़ों लोग इसे देखते हैं और उसे ये वाहियात कहते हैं।

उन्होंने ये तक कहा कि शो में आदमियों को महिलाओं के कपड़े पहनाकर नचाया जाता है। वे भूल गए कि महाभारत में भी अर्जुन ने लड़की के कपड़े पहनकर एक सीन में नाचा था तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उनके बयान की निंदा करते हुए गजेंद्र चौहान ने सवाल किया कि उस समय मुकेश जी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा?। उन्होंने यह भी कहा कि ‘मुकेश का कहना है कि उन्हें बुलाया गया था लेकिन वे नहीं गए। हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जितना मुझे पता है उन्हें बुलाया ही नहीं गया था।

उन्होंने आगे बताया, ‘मुकेश ने अपनी पोस्ट में लिखा कि गूफी ने उनसे शो में आने के लिए कहा था लेकिन गूफी इस शो का कास्टिंग डायरेक्टर तो नहीं हैं न? उन्होंने बोला भी होगा तो बतौर दोस्त की तरह बोला होगा।’ दूसरी तरफ महाभारत के शकुनि मामा यानी गूफी पेंटल ने भी मुकेश खन्ना की प्रतिक्रिया पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।

Next Stories
1 ‘TMKOC ने मुझे सेलिब्रिटी नहीं बनाया, मैं सेलेब हूं इसलिए मैंने तारक मेहता…’, अंजलि भाभी ने शो छोड़ने पर कही ये बात
2 किसका जन्मदिन है 13 जून को? पूछता है भारत- Republic टीवी पर दहाड़े अर्नब गोस्वामी
3 ‘बिग बॉस का घर है या 5 स्टार होटल’, घर का इंटीरियर और रेस्टो-बार, थिएटर देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X