ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर के नया शो शुरू करने से पहले कपिल के शो की टीआरपी में आई जबरदस्त गिरावट

शो की टीआरपी में आई यह गिरावट एक महीने से भी कम वक्त में देखने को मिली है। कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी द ​कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था।
Author नई दिल्ली | April 29, 2017 13:28 pm
फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं।

कुछ ही महीनों पहले 2016 में कपिल शर्मा को फोर्ब्स की 100 सर्वश्रेष्ठ सेलेब्स में 7वीं पोजीशन मिली थी। उस वक्त उनका शो टीआरपी के मामले में कामयाबी के झंडे गाढ़ रहा था। इतनी जल्दी उनके करियर में इतना बड़ा डाउनफॉल आने की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन वर्तमान की हकीकत यह है कि अप्रैल 2017 में आज उनके शो की टीआरपी लगातार नीचे जा रही है और यह सब हुआ एक फ्लाइट में उनके अपने सहकर्मियों के साथ हुए झगड़े के बाद। कपिल के सुनील ग्रोवर को मारने के लिए जूता उठाने की घटना के बाद से सुनील ने कपिल शर्मा शो पर कदम नहीं रखा और टीआरपी की बात करें तो बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी 7 मिलियन से सीधे 3.9 मिलियन पर आ गिरी है।

शो की टीआरपी में आई यह गिरावट एक महीने से भी कम वक्त में देखने को मिली है। कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी द ​कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इसके बाद से ही लगातार खबरें आ रही थी सुनील जल्द ही टीवी पर कमबैक करेंगे। ताजा खबरों की माने तो सुनील जल्द ही सोनी चैनल के अपकमिंग रियलटी शो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा से वापसी कर सकते हैं। खबरों की माने तो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा के छठे सीजन को लेकर सुनील से बातचीत चल रही है। हालांकि इससे पहले इस शो को कृष्णा अभिषेक और मोना सिंह ने होस्ट किया था। मगर अब मेकर्स चाहते हैं कि उनकी जगह सुनील इस शो को होस्ट करें। कहा जा रहा है कि अनु मलिक और फराह खान बतौर जज इस से जुड़े रहेंगे।

कपिल शर्मा से झगड़े के बाद चैनल ने ​सुनील से वादा किया था कि चैनल पर शुरू होने वाला कोई भी शो उन्हें ऑफर किया जाएगा। तो उम्मीद है कि सुनील यह शो होस्ट करते हुए दिखाई दें। संभावना है कि यह शो जून तक शुरू हो। इससे पहले डीएनए ने बताया था कि प्रीति सिमोन जो कपिल शर्मा शो की प्रोडक्शन टीम का हिस्सा थी, वह भी 26 एपिसोड की सीरिज शुरू करने वाली है। इस सीरिज में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर नजर आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.