scorecardresearch

The Kapil Sharma Show: दीपिका पादुकोण को इम्प्रेस करने के लिए चंदन प्रभाकर ने पहने रणवीर जैसे कपड़े, कपिल शर्मा यूं मजे लेते आए नजर

‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चंदन प्रभाकर अभिनेता रणवीर सिंह को कॉपी करते नजर या रहे हैं।

Deepika Padukone, Kapil Sharma, The Kapil Sharma Show
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा (फ़ोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

सोनी टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। दर्शकों को ये शो काफी पसंद आता है। शो के होस्ट कपिल शर्मा की कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर सभी को पसंद आता है। वहीं इस शो में सेलेब्स अपने शोज और फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं।

अब इसके अगले एपिसोड में फिल्म ‘गहराइयां’ के कलाकार फिल्म का प्रमोशन करने आने वाले हैं। इस एपिसोड के दौरान का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में होस्ट कपिल के साथ फिल्म के सभी कलाकार मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं।

अगले एपिसोड का ये वीडियो क्लिप सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा गेस्ट के तौर पर आए हुए हैं।

इस वीडियो के एक पार्ट में देखा जा सकता है चंदन प्रभाकर अभिनेता रणवीर सिंह की तरह ही तैयार हुए हैं। हां जी बिलकुल सही पढ़ा है आपने। अगले एपिसोड में चंदन, रणवीर सिंह के नक्शेकदम पर चलते हुए नजर आएंगे। चंदन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इम्प्रेस करने के लिए उनकी तरह तैयार हुए हैं। उन्हें अभिनेता जैसे ही पोनीटेल बांधे हुए देख सकते हैं।

वहीं चंदन को रणवीर के रूप में देखकर अनन्या और सिद्धांत काफी हैरान हो जाते हैं। दूसरी तरफ चंदन जब दीपिका के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं तो कपिल उन्हें चेतावनी देते नजर आते हैं। वीडियो का ये मजेदार सिन देखकर फैन्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

इससे पहले इसी एपिसोड का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें कपिल शर्मा, अनन्या पांडे को उनकी उम्र को लेकर चिढ़ाते हुए नजर आए थे। उस वीडियो में कपिल अनन्या इस शो में पहली बार उपस्थिति का कारण पूछते हैं और कहते हैं ‘क्या आप इस समय 15-18 साल के बच्चों को टीके उपलब्ध होने का इंतजार कर रही थीं ?’ जैसे ही वो ये बात कहते हैं, वहां बैठे सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं और अनन्या सहमति में सिर हिला देती हैं।

दूसरी तरफ कपिल शर्मा हर समय दीपिका पादुकोण के साथ रहने की इच्छा भी बताते हुए दिखे थे। उन्होंने कहा था वो गोवा के एक रेस्तरां में वेटर बनने के लिए भी तैयार हैं, क्योंकि यही वो जगह है जहां दीपिका जाना पसंद करती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट