scorecardresearch

The Kapil Sharma Show में होगी नए चेहरों की एंट्री, जानिये कौन-कौन होगा शामिल

कपिल की टीम ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करते हुए बताया कि इस बार हमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।

kapil sharma show, kapil shamra
‘द कपिल शर्मा शो‘ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शोज में से है।( image: indian express)

‘द कपिल शर्मा शो‘ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शोज में से है। कुछ हफ्ते पहले कपिल शर्मा ने बताया था कि वो और उनकी टीम ब्रेक ले रहे हैं। उनका अमेरिका और कनाडा का टूर है। कपिल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर टूर के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। लेकिन कुछ दिनों के बाद ये शो फिर से एक बार आपको हंसाने के लिए आने वाला है। जिसे लेकर टीम कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

कपिल की टीम ने दी जानकरी

कपिल की टीम ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करते हुए बताया कि इस बार हमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने लिखा कि भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो एक और सीजन लेकर आ रहा है और परिवार में नए सदस्यों को जोड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ ही समय में वापसी करने जा रहा है । हालांकि, अब तक शो की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन दावा है कि शो के नए सीजन को सितंबर में ऑन एयर कर दिया जाएगा। हालांकि, अब तक मेकर्स की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। 

कपिल की टीम में शामिल होंगे नए चेहरे

नए सीजन में नए कलाकारों की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्म शो से नए कलाकार जुड़ेंगे। शो पहले से ज्यादा मनोरंजक होगा। ऐसे में मेकर्स नए कलाकारों के साथ इस सीजन को और अधिक हिट बनाना चाहते हैं। पिछले कई सीजन से कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक इसमें नजर आ रहे हैं जबकि कई कलाकार इस शो को अलविदा भी कह चुके हैं। इनमें सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह का नाम शामिल है।

फैंस ने की मशहूर डॉ. गुलाटी को लाने की मांग

एक्टर सुनील ग्रोवर का मशहूर गुलाटी कैरेक्टर बहुत फेसम था। जब वो द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे, लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद कॉमेडियन दोबारा इस शो पर कभी नहीं लौटे। लेकिन एक्टर इन दिनों सोनी टीवी पर दोबारा मशहूर गुलाटी बनकर लौटे हैं। ऐसे में कपिल टीम के इस पोस्ट के बाद लोग कमेंट करके डॉ. गुलाटी को वापिस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। अनमोल नाम के यूजर ने लिखा कि हम मशहूर गुलाटी को याद करते हैं। शुभम नाम के यूजर ने लिखा कि यदि डॉ गुलाटी टीकेएसएस में वापस आते हैं तो शो का स्तर बढ़ जाएगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X