फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने पर नाराज़ हो गए थे अक्षय कुमार, लेखक को हाइवे पर गाड़ी से उतार दिया था

अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि एक बार स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने पर उन्होंने राइटर को पुणे हाइवे पर उतार दिया था और जानबूझकर उसे बांद्रा से ले गए थे।

akshay kumar, akshay kumar video
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही वह अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि वह स्क्रिप्ट का चयन करने में सबसे ज्यादा समय देते हैं। एक बार ऐसा ही हुआ था जब उनके पास लेखक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचा था और उन्हें पसंद नहीं आई थी तो उन्होंने लेखक को बीच रास्त में हाइवे पर उतार दिया था।

टीवी शो ‘The kapil Sharma Show’ में कपिल उनसे पूछते हैं, ‘मैंने कहीं बात सुनी कि अक्षय कुमार को नेरेशन सुननी थी तो इन्होंने कहा कि आजा मैं पुणे जा रहा हूं तो तू मेरे साथ गाड़ी में बैठ जा। अब हर किसी की अपनी सेंस होती है तो पांच में ही इन्हें समझ आ गया था कि स्क्रिप्ट में कुछ भी नहीं है। तो इन्होंने राइटर को रास्ते में पुणे हाइवे पर उतार दिया था। क्या ये सच बात है?’

इसके जवाब में अक्षय कुमार थोड़ा मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं, ‘मैं जानबूझकर उसे बांद्रा से बैठाकर पुणे हाइवे तक ले गया था और वहां जाकर उसे उतार दिया था। मैं तो चाहता हूं कि लोग अच्छी स्क्रिप्ट मेरे पास लेकर आएं तो मैं उसमें काम करूं। मैं तो चाहता हूं कि कपिल शर्मा ही अच्छी स्क्रिप्ट ले आए और मेरे साथ अगली फिल्म करे।’ इस दौरान शो में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मौजूद थे।

बिना टिकट ट्रेन में सफर करते थे अक्षय: एक अन्य एपिसोड में अक्षय कुमार ने बताया था कि एक्टर बनने से पहले वह ट्रेन में अक्सर फ्री में सफर किया करते थे क्योंकि उस समय हमारे पास पैसे नहीं हुआ करते थे। ऐसा करने वालों में मैं अकेला नहीं था। मेरे कुछ दोस्त भी मेरे साथ हुआ करते थे और वो भी बिना टिकट के ट्रेन में चढ़ जाया करते थे। दिलजीत दोसांझ बताते हैं, ‘मेरे लिए करीना कपूर के साथ काम करना बिल्कुल नई और अलग बात थी जब मैंने इनके साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया तो बहुत एक्साइटेड होकर सुबह उठा था।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट